बस्सी में समझाइश के बाद बीसलपुर पेयजल लाइन बिछाने का कार्य शुरू
topStories1rajasthan1222748

बस्सी में समझाइश के बाद बीसलपुर पेयजल लाइन बिछाने का कार्य शुरू

जयपुर के आगरा रोड़ पर स्थित मीणा पालड़ी इलाके के वार्ड नम्बर 122 और 123 की कई कॉलोनियों में पानी नहीं पहुंच पा रहा. स्थानीय लोगों के लिए पेयजल संकट गहराया हुआ था. आमजन की पानी की समस्या को लेकर कई बार स्थानीय निवासियों ने जन प्रतिनिधियों और अधिकारियों को ज्ञापन देकर अवगत करवाया था. लेकिन आमजन की पेयजल की समस्या का कोई समाधान नहीं निकल रहा. 

 

बस्सी में समझाइश के बाद बीसलपुर पेयजल लाइन बिछाने का कार्य शुरू

Bassi : जयपुर के आगरा रोड़ पर स्थित मीणा पालड़ी इलाके के वार्ड नम्बर 122 और 123 की कई कॉलोनियों में पानी नहीं पहुंच पा रहा. स्थानीय लोगों के लिए पेयजल संकट गहराया हुआ था. आमजन की पानी की समस्या को लेकर कई बार स्थानीय निवासियों ने जन प्रतिनिधियों और अधिकारियों को ज्ञापन देकर अवगत करवाया था. लेकिन आमजन की पेयजल की समस्या का कोई समाधान नहीं निकल रहा. 

जानकारी के अनुसार पिछले दो साल से आईओसी लाइन के कारण बीसलपुर पेयजल परियोजना की पेयजल लाइन डालने में बाधा आ रही थी. स्थानीय निवासियों की लगातार मांग के बाद जिम्मेदार जनप्रतिनिधियों ने इस तरफ ध्यान देते हुए मीणा पालड़ी इलाके में बीसलपुर पेजलय लाने के लिए विभागीय अधिकारियों को आमजन की समस्या से अवगत कराते हुए पेयजल समस्या का समाधान करने की बात की.

यह भी पढ़ें  :  दहेज के लिए बहू को जिंदा जलाया, पीहर पक्ष ने इंसाफ के लिए सांसद बेनीवाल से लगाई गुहार

जिस पर बीसलपुर परियोजना और आईओसी प्रशासन हरकत में आया और पालड़ी मीणा इलाके की सीआरपी कॉलोनी और अन्य कॉलोनियों में निरीक्षण किया. जहां कुछ काश्तकारों ने लाइन डालने में विवाद खड़ा कर रहे थे. जिस पर पार्षद रामकिशोर सोयल ने मौके पर पहुंचकर समझाइश की गई.

इस दौरान पुलिस जाब्ता भी मौके पर मौजूद रहा. काशतकारों से आपसी समझाइस की गई. इसके बाद वार्ड 122 और 123 में पेयजल पाइपलाइन डालने का कार्य शुरू कर दिया गया है. इसको लेकर स्थानीय लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई और अब इन कॉलोनी निवासियों को पेयजल के लिए बीसलपुर का पानी मिल सकेगा. 

Reporter: Amit Yadav 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news