Aaj Ka Rashifal : तुला का नया दौर होगा शुरु, कुंभ के हाथ ने निकल सकता है गोल्डन चांस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1407018

Aaj Ka Rashifal : तुला का नया दौर होगा शुरु, कुंभ के हाथ ने निकल सकता है गोल्डन चांस

Aaj Ka Rashifal : मेष राशि वालों को फैसला लेते वक्त अपनी सोच को सकारात्मक रखने की जरुरत है.

Aaj Ka Rashifal : तुला का नया दौर होगा शुरु, कुंभ के हाथ ने निकल सकता है गोल्डन चांस

Aaj Ka Rashifal : मेष राशि वालों को फैसला लेते वक्त अपनी सोच को सकारात्मक रखने की जरुरत है.

मेष राशि
व्यावसायिक मामलों में फैसले लेते वक्त आपको पूरी तैयारी करनी होगी और सकारात्मक सोच से काम करना होगा. कार्यक्षेत्र में सहजता और तेजी के साथ कई मुद्दों का सफलतापूर्वक समाधान करेंगे. दूसरों से ज्यादा अपेक्षाएं और उम्मीदें संजोकर ना रखें अन्यथा आपको परेशानी हो सकती है.

वृषभ राशि
आर्थिक मामले में भाग्य आपका पूरा साथ देगा, साथ ही कारोबरा को विस्तार भी होगा. व्यापारिक यात्राएं लाभप्रद होंगी और उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे. नए दोस्त के प्रति आकर्षण का भाव रहेगा लेकिन अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में समय लगेगा.

मिथुन राशि
आज का दिन मध्यम फलदायी रहेगा. जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर मतभेद सकता है. माता के स्वास्थ्य में सुधार आएगा. कार्यक्षेत्र में अपने कार्य पर फोकस रखें अन्यथा वाद-विवाद की आशंका है. जब आपको जरूरत होगी तब परिवार और दोस्तों का सहयोग कम मिलेगा.

कर्क राशि
आज सुबह से ही आप ऊर्जावान महसूस करेंगे और परिवार के प्रति उदार रवैया रहेंगे। कार्यक्षेत्र में अपने साथ काम करने वाले लोगो को प्रोत्साहित करने में सफल रहेंगे. संतान के करियर की चिंता समाप्त होगी. दोस्त आपकी उदारता का फायदा उठा सकते हैं. व्यस्तता के बीच लव लाइफ के लिए समय निकाल पाएंगे.

सिंह राशि
जीवनसाथी के साथ संबंध प्रेमपूर्ण व प्रसन्नतादायक रहेंगे. साथ ही आप मौजूदा वक्त यादगार बनाएंगे. कारोबार में सफलता मिलेगी और भाग्य का भी साथ मिलेगा. घरेलु चीजें की शॉपिंग करेंगे और घर की सदस्यों की जरूरतों को पूरा करेंगे.

कन्या राशि
कार्यक्षेत्र में आपको नए अवसर मिलेंगे और सफलता प्राप्ति के लिए हर संभव प्रयास करेंगे. विदेशी संस्था के साथ व्यापारिक साझेदारी के लिए उत्तम समय है. रिश्तों में विचारों को खुलकर अभिव्यक्त करने का वक्त आ गया है. पुरानी तल्ख यादों को दूर कर अपने मन को हल्का करें.

तुला राशि
एक नया दौरा आपका इंतजार कर रह है. अतीत की समस्याएं धीरे-धीरे खत्म हो जाएंगी और अटकी हुई व्यापारिक योजना भी पूरी कर लेंगे. कार्यक्षेत्र में नए अवसरों के लिए तैयार रहें और तनावरहित महसूस करें.

वृश्चिक राशि
बड़ी शख्सियतों के बीच आप अपनी छाप छोड़ने में कामयाब होंगे, जिससे आपको भविष्य में लाभ होगा. व्यावसायिक मामले में ऊर्जावान महसूस करेंगे और अपने सभी प्रोजेक्ट को पूरा करेंगे. हालांकि आपको कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है.

धनु राशि
आज का दिन मिश्रित फलदायी होगा. पारिवारिक खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है और किसी सदस्य से अशुभ समाचार सुनने को मिल सकता है. नकारात्मक विचारों से दूर रहें अन्यथा भावनात्मक रूप से दुखी होंगे.

मकर राशि
आज असमंजस के बादल छंटना शुरू होंगे. पुराने तौर-तरीकों में सुधार आएगा और दृष्टिकोण में नया बदलाव देखने को मिलेगा. धर्म-कर्म के कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी और परमसत्ता की अनुभूति होगी. शासकीय सम्मान प्राप्त होगा और कार्यशैली में भी निखार आएगा. विदेशी रिश्तेदारों से आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है.

कुंभ राशि
कार्यक्षेत्र में भविष्य की योजनाओं पर कार्य करेंगे और परिवार के साथ हर लम्हे का आनंद उठाएंगे. सचेत रहकर कार्य करें अन्यथा सुनहरा चांस निकल सकता है. ऑफिस में अधिकारियों से रिश्तों में सुधार आएगा और आमदनी के स्रोत के बारे में पता चलेगा.

मीन राशि
व्यावसायिक और रचनात्मक क्षेत्रों से जुड़े लोगों के साथ संपर्क बनाएंगे और उनसे स्वांद भी स्थापित करेंगे. आकस्मिक धन लाभ के योग बन रहे हैं और मित्रों के साथ लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं. विपरित परिस्थितियों में निर्णय लेने की क्षमत बढ़गी और धैर्य के साथ सभी समस्याओं का सामना करना पड़ेगा.

Trending news