बेटी से रेप करने वाले बाप को मामा ने पहुंचाया सलाखों के पीछे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1251314

बेटी से रेप करने वाले बाप को मामा ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

Nohar : मां की मौत के बाद से ही बेटी पिता की हैवानियत का शिकार हो रही थी लेकिन एक दिन अपने मामा को उसने ये बात बता दी और फिर 

बेटी से रेप करने वाले बाप को मामा ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

Nohar : हनुमानगढ़ के नोहर विधानसभा क्षेत्र की पल्लू पुलिस को 72 घण्टे में नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने वाले कलयुगी पिता को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है. पल्लू पुलिस ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए नाबालिगा का तुरन्त स्वास्थ्य परीक्षण, बयान और अनुसंधान कराया और आरोपी पिता को गिरफ्तार करने की कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने आरोपी पिता को कोर्ट में पेश किया, जिसे कोर्ट ने जेल भेज दिया है.

पल्लू थानाप्रभारी बिशन सहाय ने बताया कि थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग ने अपने मामा के साथ आकर थाने में अपने ही पिता के खिलाफ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया था. पीड़ित नाबालिग ने पुलिस को बताया था. उसकी मां का देहान्त 3-4 साल पहले हो गया था. जिसके बाद वो अपने पिता के पास ही रहती थी.

पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि करीबन डेढ़ साल पहले उसके पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया और जिसके बाद से ही पिता लगातार अपनी नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाता आ रहा था. साथ ही कलयुगी बाप ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी देता था.

पीड़ित नाबालिग ने पुलिस को बताया कि वो ननिहाल अपने मामा के यहां गयी थी तो उसने अपने मामा को सारी घटना बताई. मामा उसे लेकर पल्लू थाने आ गया. पल्लू पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता के पिता के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट में जांच शुरू की थी. पल्लू पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए त्वरित कार्रवाई कर अनुसंधान से जुड़े सभी कार्य पूर्ण कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. पल्लू पुलिस ने बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाले वहशी कलयुगी बाप को कोर्ट में पेश किया. जहां से पुलिस ने उसे जेल भेज दिया.

रिपोर्टर- मनीष शर्मा

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news