नोहर: बॉर्डर को पार कर आया पाकिस्तान का शख्स, पुलिस ने एक दवा की ट्यूब की बरामद
Advertisement

नोहर: बॉर्डर को पार कर आया पाकिस्तान का शख्स, पुलिस ने एक दवा की ट्यूब की बरामद

नोहर क्षेत्र के गांव लाखासर के पास आज ग्रामीणों ने एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार कर पुलिस के हवाले किया. फिलहाल पुलिस के अधिकारी संदिग्ध व्यक्ति के पाकिस्तानी होने या न होने की पड़ताल कर रहे हैं.

नोहर: बॉर्डर को पार कर आया पाकिस्तान का शख्स, पुलिस ने एक दवा की ट्यूब की बरामद

Nohar: हनुमानगढ़ जिले के नोहर क्षेत्र के गांव लाखासर के पास आज ग्रामीणों ने एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार कर पुलिस के हवाले किया. ग्रामीणों के अनुसार, संदिग्ध व्यक्ति पाकिस्तान का निवासी है और उसने ग्रामीणों को बताया कि वह बॉर्डर पार कर भारत आया है. पाकिस्तानी संदिग्ध पकड़े जाने की सूचना मिलने पर नोहर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया. 

फिलहाल पुलिस संदिग्ध व्यक्ति से पूछताछ में जुटी है और पुलिस सूत्रों के अनुसार, पकड़े गए संदिग्ध व्यक्ति का नाम सरफराज सरवर बताया जा रहा है और संदिग्ध व्यक्ति मंदबुद्धि या नशेड़ी प्रतीत हो रहा है और उससे पूछताछ की जा रही है. जिले की सीआईडी इकाई ने भी नोहर थाने पहुंच संदिग्ध से प्रारंभिक पूछताछ की. 

फिलहाल पुलिस के अधिकारी संदिग्ध व्यक्ति के पाकिस्तानी होने या ना होने की पड़ताल कर रहे हैं. वहीं, ग्रामीणों के अनुसार उन्होंने संदिग्ध व्यक्ति से पाकिस्तान में बनी एक दवा की ट्यूब भी बरामद की थी और ग्रामीणों के अनुसार उन्होंने यह ट्यूब और अन्य सामान पुलिस के हवाले कर दिया है.  

इस बारे में हनुमानगढ़ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अजय सिंह ने बताया कि जिला पुलिस ने पकड़े गए संदिग्ध की जानकारी सुरक्षा एजेंसियों को दे दी है और जल्द ही संदिग्ध व्यक्ति को सुरक्षा एजेंसियों के हवाले किया जाएगा. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि संदिग्ध को श्रीगंगानगर स्थित ज्वाइंट इन्वेस्टिगेशन सेंटर में ले जाया जाएगा, जहां सुरक्षा एजेंसियां आगे की पूछताछ करेगी. 

हनुमानगढ़ की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Aaj Ka Rashifal : मीन-मकर आज बरतें सावधानी, कर्क गुस्से पर रखें काबू वरना मुसीबत होगी

Chanakya Niti : जिस पुरुष में होते हैं कुत्ते ये 5 गुण उसकी स्त्री रहती है संतुष्ट

 

Trending news