Video: नोहर में कार ने साइकिल सवार 2 बच्चों को मारी टक्कर, ऊंचाई तक उछलकर गिरे सड़क किनारे
Advertisement

Video: नोहर में कार ने साइकिल सवार 2 बच्चों को मारी टक्कर, ऊंचाई तक उछलकर गिरे सड़क किनारे

नोहर विधानसभा के जसाना गांव में एक तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार दो बच्चों को टक्कर मार दी, जिससे दोनों बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए.

Video: नोहर में कार ने साइकिल सवार 2 बच्चों को मारी टक्कर, ऊंचाई तक उछलकर गिरे सड़क किनारे

Nohar: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के नोहर विधानसभा के जसाना गांव में एक तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार दो बच्चों को टक्कर मार दी, जिससे दोनों बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें तेज रफ्तार कार बच्चों को टक्कर मारती हुई दिखाई दे रही है. 

दुर्घटना में घायल दोनों बच्चे रोबिन और सुरेंद्र सगे भाई हैं और फेफाना निवासी हैं. रोबिन की हालात गंभीर होने के कारण उसको हायर सेंटर रेफर किया गया है. वहीं, सुरेंद्र का हनुमानगढ़ जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है.  

फेफाना पुलिस के अनुसार, इस संबंध में अभी तक फेफाना थाना में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है. सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि दो बालक साइकिल से निकलते हैं और रोड के उस पार जा रहे हैं तभी एक तेज रफ्तार कार आई और साइकिल में टक्कर मार दी.

यह भी पढ़ेंः फलोदी:नाबालिग से कार में गैंगरेप,आरोपियों ने लड़की को जलाने के लिए लगाई गाड़ी में आग

इससे दोनों बालक हवा में ऊंचाई तक उछल कर सड़क के किनारे गिर गए, तभी पीछे से साइकिल पर हर एक अन्य बच्चा साइकिल रोकता है और भागकर दोनों घायल बच्चों को देखने के लिए जाता है. बाद में इस बच्चे सबको सूचना दी और परिजन इन्हें तुरंत नोहर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से इन्हें प्राथमिक उपचार कर गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर देते हैं. 

हनुमानगढ़ की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार के दिन तुला को काम में होगा तनाव, कुंभ बाहर का खाना खाने से बचें

krishna Janmashtami 2022: जानिए श्रीकृष्ण घर-घर क्यों चुराते थे माखन, क्यों था गाय से गहरा लगाव

Trending news