Hanumangarh News: संगरिया में कांग्रेस की हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम का आयोजन, बड़ी तादाद में कार्यकर्ता शामिल
Advertisement

Hanumangarh News: संगरिया में कांग्रेस की हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम का आयोजन, बड़ी तादाद में कार्यकर्ता शामिल

Hanumangarh News: कांग्रेस नेता जगदीश वर्मा के नेतृत्व में टिब्बी में कांग्रेस की हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम के तहत रैली का आयोजन किया. रैली में संगरिया विधानसभा क्षेत्र से बड़ी तादाद में कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए. वर्मा ने कहा कि हम कांग्रेस कार्यकर्ता नफरत के बाजार में प्रेम की दुकान खोलने चले हैं.

Hanumangarh News: संगरिया में कांग्रेस की हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम का आयोजन, बड़ी तादाद में कार्यकर्ता शामिल

Ganganagar News: संगरिया विधानसभा क्षेत्र के टिब्बी में कांग्रेस की हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम के तहत रैली का आयोजन किया गया. कांग्रेस नेता जगदीश वर्मा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की रैली कस्बे की एक धर्मशाला से सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ शुरु हुई . रैली कस्बे की मुख्य गलियों और बाजार से होते हुए वापस धर्मशाला में पहुंच कर समापन किया गया. हाथ से हाथ जोड़ों अभियान के तहत रैली में संगरिया विधानसभा क्षेत्र से बड़ी तादाद में कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए. कांग्रेस नेता जगदीश वर्मा ने कहा की कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ों अभियान के तहत कांग्रेस नेता राहुल गांधी के संदेश को आम लोगों तक पहुंचाने का काम किया जा रहा है.

जगदीश वर्मा ने कहा कि हम कांग्रेस कार्यकर्ता नफरत के बाजार में प्रेम की दुकान खोलने चले हैं, उन्होंने कहा की कांग्रेस सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से आम जनता में कांग्रेस के प्रति विश्वास बढ़ा, जिसके बदौलत प्रदेश में इस वर्ष प्रस्तावित विधानसभा चुनावों में कांग्रेस सरकार वापसी करेगी. वर्मा ने ओल्ड पेंशन स्कीम को सरकार का महत्वपूर्ण निर्णय बताया. कांग्रेस में आपसी गुटबाजी के सवाल पर जगदीश वर्मा ने कांग्रेस में किसी भी प्रकार की कोई गुटबाजी से इंकार करते हुए, संगठन में नियुक्तियों के बारे में बोलते हुए कहा कि जल्द ही बाकि बची नियुक्तियां कर विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पूरे दमखम से उतरेगी और राज्य में अशोक गहलोत के नेतृत्व में दोबारा सरकार बनाएगी.

रैली में शामिल सैंकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी जिंदाबाद अशोक गहलोत जिंदाबाद कांग्रेस जिंदाबाद के नारे बाजी करते हुए पूरे कस्बे में रैली निकाली. इस अवसर पर कांग्रेस के ओबीसी विभाग के प्रदेश महासचिव पीयूष वर्मा, अमरपुरा थेहड़ी सरपंच रोहित स्वामी, मल्लड़खेड़ा सरपंच नरेन्द्र सहारण और पंचायत समिति सदस्य लक्ष्मण बैनिवाल, देवेंद्र भोभिया, ओम दूगेसर, मदन दूगेसर सहित बड़ी तादाद में सैंकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे.

Trending news