बेटी के सिर से मां का साया उठते ही बाप बना हैवान, डेढ़ साल से भेड़िया बनकर नोंचता रहा जिस्म
Advertisement

बेटी के सिर से मां का साया उठते ही बाप बना हैवान, डेढ़ साल से भेड़िया बनकर नोंचता रहा जिस्म

नाबालिग पीड़ित ने पुलिस को बताया था उसकी मां का देहान्त आज से 3-4 साल पहले हो गया था. पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि डेढ़ साल पहले उसके पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया और पिता लगातार हवस का शिकार बनाता आ रहा था.

डेढ़ साल से नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना रहा था.

Nohar: विधानसभा क्षेत्र की पल्लू पुलिस को 72 घण्टे में नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने वाले कलयुगी पिता को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है. पल्लू पुलिस ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए नाबालिग लड़की का तुरन्त स्वास्थ्य परीक्षण कराया और पीड़िता के बयान और अनुसंधान के सारे कार्य पूर्ण कर आरोपी पिता को गिरफ्तार करने की कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने आरोपी पिता को कोर्ट में पेश किया, जिसे कोर्ट ने जेल भेज दिया है.

डेढ़ साल से उसके साथ दुष्कर्म किया गया
पल्लू थाना प्रभारी बिशन सहाय ने बताया कि थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिगा ने अपने मामा के साथ आकर थाने में अपने ही पिता के खिलाफ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया था. नाबालिग पीड़ित ने पुलिस को बताया था उसकी मां का देहान्त आज से 3-4 साल पहले हो गया था. जिसके बाद वो अपने पिता के पास ही रहती थी. पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि आज से करीबन डेढ़ साल पहले उसके पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया और जिसके बाद से पिता लगातार अपनी नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाता आ रहा था.

मामा को बताई सारी घटना 
साथ ही कलयुगी बाप ने ये कहकर धमकी भी देता था कि किसी को बताया तो जान से मार देंगे. पीड़ित नाबालिग ने पुलिस को बताया कि वो ननिहाल अपने मामा के यहां गयी तो उसने अपने मामा को सारी घटना बताई तो मामा उसे लेकर पल्लू थाने आ गया.

ये भी पढ़ें : REET Paper Leak : डीपी जारोली को क्लीन चिट पर तमतमाए किरोड़ी लाल बोले- बड़े मगरमच्छ को बचाने की कोशिश

आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेजा
पल्लू पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता के पिता के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट में जांच शुरू की थी. पल्लू पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए त्वरित कार्रवाई कर अनुसंधान से जुड़े सभी कार्य पूर्ण कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. पल्लू पुलिस ने बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाले वहशी कलयुगी बाप को कोर्ट में पेश किया, जहां से पुलिस ने उसे जेल भेज दिया.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news