भादरा: पुलिस और जिला विशेष टीम ने 4 घंटे में किडनैपर्स को किया गिरफ्तार, कार-बाइक जब्त
Advertisement

भादरा: पुलिस और जिला विशेष टीम ने 4 घंटे में किडनैपर्स को किया गिरफ्तार, कार-बाइक जब्त

भादरा पुलिस और जिला विशेष टीम ने मात्र 4 घंटे में कार्रवाई करते हुए अपहरण के एक मामले में अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार करने और दोनों अपहृत व्यक्तियों को सुरक्षित पहुंचाया. 

भादरा: पुलिस और जिला विशेष टीम ने 4 घंटे में किडनैपर्स को किया गिरफ्तार, कार-बाइक जब्त

Bhadra: हनुमानगढ़ की भादरा पुलिस और जिला विशेष टीम ने मात्र 4 घंटे में कार्रवाई करते हुए अपहरण के एक मामले में अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार करने और दोनों अपहृत व्यक्तियों को सुरक्षित पहुंचाया. 

भादरा थानाधिकारी रणवीर साईं ने बताया कि कुंजी गांव में शराब ठेका चलाने वाले रोहताश ने दोपहर को सूचना दी थी कि उसके पास गगनदीप नामक महिला का आना- जाना है और आज गगनदीप अपने साथ पलक नाम की लड़की को लेकर आई और मुझे कहा कि हमें डूंगराना बस स्टैंड पर छोड़ दो, वहां मेरे परिचित आएंगे और हमें ले जाएंगे. इस पर रोहताश अपने ठेके के सेल्समैन रघुवीर और मैनपाल को साथ लेकर दोनों को छोड़ने डुंगराना बस स्टैंड गया.  

वहीं, दोनों महिलाओं के परिचितों कार सवारों ने उन पर हमला कर दिया और दोनों सेल्समैन का अपहरण कर फरार हो गए और इसके बाद दोनों ने फोन पर 5 लाख रुपये की फिरौती मांगी, जिस पर रोहताश ने भादरा पुलिस को सूचना दी और इसके बाद भादरा पुलिस ने डीएसटी नोहर सेक्टर के साथ जाल बिछाते हुए दोनों अपहृत व्यक्तियों रघुवीर और मैनपाल को सुरक्षित छुड़ाया और 5 महिलाओं सहित आठ अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया. 

पुलिस ने अपहरण में प्रयुक्त कार और एक बाइक को भी जब्त की है. भादरा पुलिस की इस प्रकरण में त्वरित सफल कार्रवाई में जिला विशेष टीम नोहर सेक्टर और साइबर सैल हनुमानगढ़ शामिल रही. 

हनुमानगढ़ की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Aaj Ka Rashifal: मिथुन राशि के मनमुताबिक होंगे सारे काम, वृश्चिक को होगा फायदा ही फायदा

आक्रामक अंदाज में दिखने वाले हनुमान बेनीवाल की जॉली मूड की ये तस्वीरें हो रही वायरल

 

 

Trending news