फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!
Advertisement

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

Sidharth Kiara wedding Venue: बॉलीवुड की लोकप्रिय कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के चर्चे जोरों पर हैं. जल्द ही ये दोनों कपल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जानें..

Sidharth Malhotra और Kiara Advani

Sidharth Kiara wedding Venue: बॉलीवुड की लोकप्रिय कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के चर्चे जोरों पर हैं. खबरों की माने तो जल्द दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये दावा किया जा रहा है कि ये कपल ने अपनी शादी का वेन्यू तय कर लिया है. दोनों पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ में शादी करने वाले हैं. इतना ही नहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के परिवारों ने शादी की तैयारियों पर काम शुरू कर दिया है. माना जा रहा है कि जल्द ही वेडिंग डेट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी जाएगी.

शादी समारोह के लिए चुने गए 2 लोकेशन
एक मीडिया रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि सिड-कियारा की शादी के लिए चंडीगढ़ के ओबेरॉय सुखविलास होटल को चुना गया है. चंडीगढ़ दिल्ली से काफी पास है और ऐसे में सिद्धार्थ मल्होत्रा के परिवार के लिए सुविधाजनक होगा. शादी के बाद मुंबई में कपल का ग्रैंड रिसेप्शन रखा जाएगा.

दोस्त ने किया शादी की खबरों का खंडन
आपको बता दें कि कुछ समय पहले एक मीडिया से बातचीत के दौरान कियारा-सिद्धार्थ के दोस्त से सवाल किया गया कि क्या वो दोनों जनवरी में शादी करने वाले हैं ? तो इस पर दोस्त ने कहा कि ''मुझे नहीं लगता कि दोनों में से किसी ने भी अभी शादी के बारे में सोचा है. ये सब महज उड़ती हुई खबरें हैं. अभी कियारा के करियर का बेस्ट फेज चल रहा है और ऐसे में शादी उनके करियर पर ब्रेक लगा सकती है.''

'कॉफी विद करण' शो में शाहिद ने दिया था शादी का हिंट
कुछ समय पहले शाहिद और कियारा कॉफी विद करण के शो में पहुंचे थे. जहां बातों-बात में शाहिद ने हिंट दिया था कि साल के अंत में कियारा आडवाणी एक बड़ी अनाउंसमेंट कर सकती हैं, जो कि किसी फिल्म की नहीं होगी. शाहिद कपूर के इस बयान के बाद से ही सोशल मीडिया पर हलचल मच गई कि कियारा और सिद्धार्थ जल्द शादी कर सकते हैं. तब से ही फैंस कपल की शादी का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन उनके दोस्त की मानें तो फिलहाल अभी तक शादी को लेकर कपल का कोई प्लान नहीं है.

कियारा आडवाणी ने 2014 में की थी अपने करियर की शुरुआत
आपको बता दें कि कियारा आडवाणी ने 2014 में फिल्म 'फगली' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उसके बाद उन्होंने 'शेरशाह', 'भूल भुलैया 2', 'जुग-जुग जियो' जैसी सुपरहिट फिल्मों में अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिया था. कियारा की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही 'सत्यप्रेम की कथा', 'गोविंदा नाम मेरा' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. 

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Anushka Sharma Qala: लंबे समय बाद फिर पर्दे पर दिखा अनुष्का शर्मा का जलवा, फिल्म 'कला' में आईं नजर

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

 

Trending news