Viral Video: माधुरी दीक्षित के गाने पर राजस्थानी बहू ने मटकाई कमर, स्टेप्स देख लोग बोले- शानदार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2261198

Viral Video: माधुरी दीक्षित के गाने पर राजस्थानी बहू ने मटकाई कमर, स्टेप्स देख लोग बोले- शानदार

Viral Video: वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक सुंदर सी महिला साड़ी पहने नजर आ रही है. उसने ग्रे कलर की फ्लोरल प्रिंट पहन रखी है. बालों में सुंदर सा डिजाइन बनी रखा है. तभी उसके बैकग्राउंड में माधुरी दीक्षित और मनीषा कोइराला की फिल्म लज्जा का गाना बैकग्राउंड में बजता है. इसके बाद महिला ऐसा शानदार डांस करती है कि देखने वालों की नजरें एक मिनट के लिए उससे नहीं हटती हैं.

viral video

Viral Video: आजकल सोशल मीडिया लोगों के मनोरंजन का सबसे बड़ा साधन बन चुका है. अब लोग सिनेमा हॉल्स या टेलीविजन पर अपनी पसंदीदा चीजें देखने के बजाय मोबाइल पर लगे रहते हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर भी हर रोज हजारों तरह की चीजें वायरल होती हैं. इनमें सबसे ज्यादा पसंद डांस वीडियोज किए जाते हैं. जरूर नहीं कि हर किसी को डांस आता हो लेकिन देखना तो हर किसी को पसंद होता है.

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन राजस्थानी लोगों की बात ही अलग है. इंटरनेट पर हर रोज लाखों वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन राजस्थानी वीडियोज की धूम मची रहती है. राजस्थान से जुड़े वीडियोज भी आजकल खूब तहलका मचा रहे हैं. 

वहीं, आज के वायरल वीडियो में आपको एक राजस्थानी बहू का डांस दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद लोग वाह-वाह कर उठे हैं. माधुरी दीक्षित के गाने पर इस बहू ने ऐसा सुंदर डांस किया है कि उसका वीडियो वायरल हो गया है.

आज के वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक सुंदर सी महिला साड़ी पहने नजर आ रही है. उसने ग्रे कलर की फ्लोरल प्रिंट पहन रखी है. बालों में सुंदर सा डिजाइन बनी रखा है. तभी उसके बैकग्राउंड में माधुरी दीक्षित और मनीषा कोइराला की फिल्म लज्जा का गाना बैकग्राउंड में बजता है. इसके बाद महिला ऐसा शानदार डांस करती है कि देखने वालों की नजरें एक मिनट के लिए उससे नहीं हटती हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि उसके स्टेप्स कितने शानदार हैं. मजेदार बात तो यह है कि वीडियो में पीछे उसके पति नजर आ रहे हैं लेकिन वह महिला की तरफ जरा भी ध्यान नहीं दे रहे हैं. राजस्थानी महिला का यह वीडियो i_am_poo6_11 नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इस अकाउंट को 1.2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. महिला ने अपने इंस्टा बायो में खुद को राजस्थानी बताया है.

Trending news