कार्यकर्ताओं ने BJP का कमल खिलाया, उसे विकास का कमल खिला कर चुकाऊंगा: सांसद अग्रवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2295357

कार्यकर्ताओं ने BJP का कमल खिलाया, उसे विकास का कमल खिला कर चुकाऊंगा: सांसद अग्रवाल

Bhilwara News: कार्यकर्ताओं को विकास की गंगा बहाने का भरोसा दिलाने की बात लोकसभा सांसद दामोदर अग्रवाल ने शनिवार को धन्यवाद यात्रा के तहत निर्वाचित होने के बाद पहली बार कोटड़ी पंहुच भगवान श्रीचारभुजानाथ के दर्शन कर भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की बेठक को संबोधित करते हुए कही. 

bhilwara news - zee rajasthan

Bhilwara News: लोकसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं ने भाजपा को जीत दिला कर कमल खिलाया. सांसद के नाते विकास का कमल खिला कर अहसान चुका कर जन विश्वास पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा. कोटड़ी मण्डल क्षेत्र ने जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है, उसके लिए विकास की गंगा बहाने का भरोसा दिलाया. जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता अपनी सोच को सकारात्मक रख कर काम करें आगामी महीनों में होने वाले पंचायतीराज चुनाव के लिए अभी से पांच इन्जन की सरकार बनाने का प्रयास करें ताकि सांसद, विधायक के साथ ही सरपंच, प्रधान व जिलाप्रमुख भी भाजपा का ही बन सके. 

कार्यकर्ताओं को विकास की गंगा बहाने का भरोसा दिलाने की बात लोकसभा सांसद दामोदर अग्रवाल ने शनिवार को धन्यवाद यात्रा के तहत निर्वाचित होने के बाद पहली बार कोटड़ी पंहुच भगवान श्रीचारभुजानाथ के दर्शन कर भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की बेठक को संबोधित करते हुए कही. वहीं जहाजपुर विधायक गोपी चन्द मीणा ने कहा कि कांग्रेस राज में विकास को अटकाने का काम किया है. अब भाजपा की सरकार बनने के बाद से ही कोटड़ी में कॉलेज, 3 करोड़ से खेल मैदान तथा उपजिला स्वास्थ्य केन्द्र के प्रस्ताव सरकार को भेजे हैx, जिस पर शिघ्र ही स्वीकृति दिलाने का आश्वासन दिया. 

उन्होंने भीलवाड़ा से कोटड़ी होते हुए जहाजपुर तक नेशनल हाइवे के अलावा रेल्वे लाइन की मांग को सांसद से समक्ष प्राथमिकता से रखी. वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष प्रशान्त मेवाड़ा ने संगठन की मजबूती के लिए सभी को एक जुट हो कर आगामी चुनावों में काम करने की कहते हुए बेठक के दोरान ही बूथ अध्यक्ष एवं शक्तिकेन्द्र प्रभारियों के क्षेत्र से आए कार्यकर्ताओं की हाजरी भरी तथा कमजोर केन्द्र प्रभारियों को मेहनत करने की हिदायत भी दी. इस दौरान उपजिला प्रमुख शंकर गुर्जर, प्रधान करण सिंह बेलवा, पूर्व प्रधान जमना लाल डीडवानिया, मण्डल अध्यक्ष प्रहलाद सेन, सुदर्शन गाड़ोदिया, कन्हैया लाल जाट, उपप्रधान कैलाश सुथार ने कोटड़ी को भीलवाड़ा जिले में रखने की मांग को प्राथमिकता से रखा तथा क्षेत्र की समस्याओं के समाधान का आग्रह किया. 

ये लोग रहे मौजूद
बेठक से पूर्व सांसद दामोदर अग्रवाल ने भगवान श्रीचारभुजानाथ के दर पर मत्था टेक मन्नत पूरी की. वहीं श्रीचारभुजा मन्दिर ट्रस्ट के अध्यक्ष सुदर्शन गाड़ोदिया, ओम पालीवाल, शंकर लाल शर्मा ने सांसद का भव्य स्वागत किया. बेठक में भाजपा महामंत्री रोशन मेघवंशी, पूर्व उपप्रधान बृजराज कृष्ण उपाध्याय, पूर्व मण्डल अध्यक्ष कैलाश तिवाड़ी, योगेन्द्र सिंह राणावत, धर्मचन्द जीनगर, राघव आचार्य, शिवराज जाट, राजेन्द्र तेली, सीताराम रायका, भंवर लाल जाट, कैलाश रेगर, राजेन्द्र हाड़ा, रमेश शर्मा, रामस्वरूप गुर्जर, शिवराज खटीक, जगन्नथ बलाई, तेज सिंह, भरत सिंह, नारायण सिंह, भगवान सिंह सहित अनेक भाजपा पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि, जिला परिषद सदस्य, पंचायत समिति सदस्य, सरपंच, भाजपा मण्डल पदाधिकारी, सभी मोर्चो के मण्डल पदाधिकारी एवं बूथ अध्यक्ष, शक्तिकेन्द्र प्रभारी, पूर्व मण्डल अध्यक्ष के अलावा कार्यकर्ता उपस्थित थे. बेठक का संचालन मण्डल अध्यक्ष प्रहलाद सेन ने किया.

Trending news