सचिन मीणा की इस धमकी के बाद पाकिस्तानी बीवी सीमा हैदर ने छोड़ा नॉनवेज, Video में बताई सच्चाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2350728

सचिन मीणा की इस धमकी के बाद पाकिस्तानी बीवी सीमा हैदर ने छोड़ा नॉनवेज, Video में बताई सच्चाई

Viral Video: राजस्थान से ताल्लुक रखने वाले सचिन मीणा का दिल पाकिस्तान की निवासी सीमा हैदर पर ऑनलाइन गेम पबजी खेलते-खेलते दिल दे दिया था. सीमा हैदर पहले से शादीशुदा हैं और वह सचिन से उम्र में भी बड़ी हैं लेकिन प्यार के इन पंक्षियों पर इन सबका कोई असर नहीं हुआ.

viral video

Viral Video: सीमा हैदर का नाम लेते ही लोगों के मन में उनसे जुड़े तमाम तरह के डांस वीडियोज घूमना शुरू हो जाते हैं. सचिन मीणा की पाकिस्तानी बीवी सीमा हैदर सचिन से शादी करने के बाद पूरी तरह से सनातनी हो चुकी हैं. मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ियां और माथे पर बिंदी सजाए सीमा हैदर जब-जब अपने डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, तब-तब उनको पसंद रने वालों के दिल धड़क जाते हैं.

यह भी पढे़ं- Video: सचिन मीणा की पाकिस्तानी बीवी सीमा हैदर हुई नाराज, बोली- नायक नहीं, खलनायक है तू

सनातन धर्म के लिए सीमा हैदर दीवानगी आप इस तरह समझ सकते हैं कि वह अपने ज्यादातर लाइव वीडियोज की शुरुआत 'राधे-राधे' कहकर करती हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर सीमा हैदर का इस वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें उन्होंने अपने हिंदुस्तानी पति से जुड़ी एक प्राइवेट बात बता दी है. बात बताते हुए उनके गाल शर्म से लाल भी हुए जा रहे हैं लेकिन इस सच का खुलासा कर दिया है.

यह भी पढे़ं- पति ने स्कूटी चलाने से रोका तो दुधमुंहे बच्चे के साथ ट्रेन के सामने कूदी महिला, दोनों के हो गए टुकड़े

 

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि सीमा हैदर कह रही हैं कि जब वह सचिन से पहले मिली थी, तभी उसने उनसे कहा था कि हिंदू धर्म में नॉनवेज खाना पाप के समान होता है. तब से ही मैंने इनसे वादा किया था कि मैं नॉनवेज को हाथ नहीं लगाउंगी. इसके बाद सीमा हैदर शर्माते हुए कहती हैं कि सचिन मीणा ने उनसे कहा था कि अगर वह नॉनवेज खाती हैं तो वह उसे KISS भी नहीं करेगा. 

यह बात कहकर सीमा हैदर खिलखिलाकर हंसती हैं और कहती हैं कि यह प्राइवेट बात है. मैंने बता दी. सीमा हैदर का यह वीडियो seema____sachin10 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है और 17 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Video: 15 अगस्त से पहले ही देशभक्ति में रंगी सचिन की पाकिस्तानी बीवी सीमा हैदर, तिरंगे संग किया डांस

 

राजस्थान से ताल्लुक रखने वाले सचिन मीणा का दिल पाकिस्तान की निवासी सीमा हैदर पर ऑनलाइन गेम पबजी खेलते-खेलते दिल दे दिया था. सीमा हैदर पहले से शादीशुदा हैं और वह सचिन से उम्र में भी बड़ी हैं लेकिन प्यार के इन पंक्षियों पर इन सबका कोई असर नहीं हुआ. तमाम मुश्किलें और विरोध झेलते हुए सीमा हैदर ने भारत आकर सचिन से शादी कर ली और भारत में ही बस गई.

यह भी पढ़ें- सचिन की पाकिस्तानी बीवी सीमा हैदर ने किया 'टिंकू जिया' गाने पर डांस, अदाएं देख हिल गए लोग

जब वह आई थी तो पूरे देश में काफी हो-हल्ला हुआ था. टीवी चैनलों से लेकर अखबारों में उनके इंटरव्यूज, छाए रहते थे लेकिन समय के साथ सब नॉर्मल हो गया. वहीं, भारत में बसने के बाद सीमा हैदर पूरी तरह से सनातनी हो गई और उन्होंने हिंदू धर्म भी अपना लिया.  

Trending news