Video: बच्चे को अकेला पाकर ममता से भर गए बंदर, मासूम के माथे पर करने लगे किस, फिर...
Advertisement

Video: बच्चे को अकेला पाकर ममता से भर गए बंदर, मासूम के माथे पर करने लगे किस, फिर...

वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी मंदिर की जगह पर एक छोटा सा ढाई साल का मासूम बच्चा बैठा हुआ है. वह खेल ही रहा होता है कि तभी उसके पास कई बंदरों का ग्रुप आ जाता है. हैरानी की बात तो यह है कि यह बंदरों का ग्रुप बच्चे को परेशान करने के बजाय उसके साथ दोस्ती करता हुआ नजर आता है.

Video: बच्चे को अकेला पाकर ममता से भर गए बंदर, मासूम के माथे पर करने लगे किस, फिर...

Kid playing with Monkey: बंदर कितने शैतान होते हैं, इस बारे में तो आप जानते ही हैं. बंदर जहां भी जाते हैं, वहां पर अक्सर ही तोड़फोड़ और उधम मचा देते हैं. खास करके जहां पर बंदरों का ग्रुप हो, वहां पर तो क्या ही होने वाला है, इसके बारे में खुद बंदर ही जानते हैं. यह तो आपस में एक-दूसरे को परेशान करते ही हैं लेकिन अपने आसपास के जानवरों को भी नहीं छोड़ते हैं. यह बेवजह ही उन्हें छेड़ने लगते हैं.

आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाएंगे, जिसमें बंदरों ने ढाई साल के मासूम के साथ जो किया है, वह आपको इमोशनल कर देगा. नजारा जरा देख कर आप का दिल भर जाएगा. 

यह भी पढ़ें- Jija Sali Ka Video: स्टेज पर ही साली ने जीजा के साथ किया तगड़ा खेल, दूल्हे राजा की बोलती ही बंद हो गई

दरअसल, सोशल मीडिया में ढाई साल के बच्चे के साथ खेलते हुए बंदरों का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटे से बच्चे के पास अचानक से कई बदंरों का ग्रुप पहुंच जाता है. वैसे अब तक आपने इतने छोटे बच्चे को बंदर, कुत्ता, बिल्ली आदि जानवर से डरता हुआ देखा होगा लेकिन इस वीडियो में जो नजारा दिखता है, वह आपको वाकई दंग कर देने वाला है. यह छोटा सा मासूम बच्चा बंदरों के झुंड से दोस्ती करता नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें- Video: युवक ने 'मोर डांस' से मचा दिया तहलका, लोग बोले- भाई, अंडा देकर ही मानेगा क्या?

वीडियो को देखकर कई लोग हैरान हैं. कुछ लोग बच्चे की हिम्मत को सलामी दे रहे हैं तो कुछ लोग बच्चे को इस तरह अकेला छोड़ने वालों पर सवाल उठा रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी मंदिर की जगह पर एक छोटा सा ढाई साल का मासूम बच्चा बैठा हुआ है. वह खेल ही रहा होता है कि तभी उसके पास कई बंदरों का ग्रुप आ जाता है. हैरानी की बात तो यह है कि यह बंदरों का ग्रुप बच्चे को परेशान करने के बजाय उसके साथ दोस्ती करता हुआ नजर आता है.

बंदर कभी बच्चे के हाथ को पकड़ते हैं तो कभी उसके माथे को चूमने लगते हैं. यह नजारा देखकर किसी का भी दिल भर जाएगा. सबसे मजेदार बात तो यह है कि बच्चा भी उन बंदरों की कंपनी को एंजॉय करता नजर आ रहा है. आपको बता दें कि यह वीडियो ग्रीन स्टूडियो नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. 

यह भी पढ़ें- Video: शादी में एंट्री के समय बजा गलत गाना तो भड़क गई दुल्हन, बोली- स्टेज पर ही नहीं जाऊंगी

वीडियो में बच्चे की मासूमियत और निडरता ने लोगों का दिल जीत लिया है. वहीं कुछ लोगों ने बच्चे के परिवार वालों पर सवाल उठाए हैं. उनका कहना है कि इतनी कम उम्र के बच्चे को इस तरह से अकेले नहीं छोड़ना चाहिए. बंदर बंदर ही होते हैं. अगर वह बच्चे को नुकसान पहुंचा देते तो जिम्मेदार कौन होता?

यह भी पढ़ें- Viral Video: जयमाला डालते ही सरकी दूल्हे की पैंट, लोट-लोट कर हंसने लगी नई दुल्हनिया

यह भी पढ़ें- Video: 9 फीट लंबे खतरनाक सांप से खेल रहा था शख्स, घूमकर किया हमला तो डर गया बेचारा

Trending news