Viral Video: 'जोधपुरी परफेक्ट पेयर' ने शाहिद-कृति को दी डांस में टक्कर, राजस्थानी स्टाइल में जीता दिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2261024

Viral Video: 'जोधपुरी परफेक्ट पेयर' ने शाहिद-कृति को दी डांस में टक्कर, राजस्थानी स्टाइल में जीता दिल

Viral Video: वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह प्यारा सा जोड़ा शाहिद कपूर और कृति सैनन के पॉपुलर गाने "तेरी बातों में उलझा जिया' पर थिरक रहा है. दोनों ने राजस्थान की पारंपरिक ड्रेस पहन रखी है. डांस करते यह कपल प्यारे-प्यारे स्टेप्स करता है और लोगों का दिल जीत रहा है. 

viral video

Viral Video: डांस करना किसे पसंद नहीं होता है. जो लोग डांस करना पसंद करते हैं, वह कहीं भी म्यूजिक बज जाए, तुरंत थिरकना शुरू कर देते हैं. डांस न केवल मन के तनाव को दूर करता है यह एक बेहतरीन एक्सरसाइज भी है. वहीं, दूसरी तरफ आजकल सोशल मीडिया लोगों के मनोरंजन का सबसे बड़ा साधन बन चुका है. अब लोग सिनेमा हॉल्स या टेलीविजन पर अपनी पसंदीदा चीजें देखने के बजाय मोबाइल पर लगे रहते हैं. 

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन राजस्थानी लोगों की बात ही अलग है. इंटरनेट पर हर रोज लाखों वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन राजस्थानी वीडियोज की धूम मची रहती है. राजस्थान से जुड़े वीडियोज भी आजकल खूब तहलका मचा रहे हैं.

ऐसे में आज आपको वायरल वीडियो में राजस्थान की परफेक्ट जोधपुर जोड़ी से मिलाने जा रहे हैं, जिनके टैलेंट का डंका इंस्टाग्राम पर खूब बज रहा है. जी हां, यह कपल इतना जितना प्यारा है, उतने ही प्यारे इनके वीडियोज हैं.

सोशल मीडिया पर जोधपुरी परफेक्ट पेयर (Jodhpuri Perfect Pair) के नाम से मशहूर इस जोड़ी ने संस्कृति और संस्कारों की ऐसी मिसाल पेश की है, जिसे लोग भरपूर प्यार दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह जोड़ी Jodhpuri Perfect Pair के नाम से पॉपुलर हो रही है. बताया जा रहा है कि यह जोड़ा जोधपुर का है. 

जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया का जोधपुरी परफेक्ट पर के नाम से बना अकाउंट रेणुका अभय सिंह चौहान का है, जिन्होंने ठेठ राजस्थानी अंदाज में अपने पति के साथ मिलकर ऐसे ऐसे दमदार रील्स और वीडियोज बनाईं कि देखने वाले इस जोड़ी की तारीफ करने से अपने आप को नहीं रोक पाए. सनातनी धर्म और साफ-सुथरे कंटेंट के साथ यह जोड़ी इंस्टाग्राम पर काफी तेजी से पॉपुलर हो रही है. मजेदार बात तो यह है कि इस जोड़ी को 590 हजार लोग फॉलो करते हैं. 

आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह प्यारा सा जोड़ा शाहिद कपूर और कृति सैनन के पॉपुलर गाने "तेरी बातों में उलझा जिया' पर थिरक रहा है. दोनों ने राजस्थान की पारंपरिक ड्रेस पहन रखी है. डांस करते यह कपल प्यारे-प्यारे स्टेप्स करता है और लोगों का दिल जीत रहा है. 

इस वीडियो को 70 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, कमेंट करने वालों की कोई कमी नहीं है. इनका यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. 

Trending news