जीजा के सामने नहीं चल पाया नटखट साली का दांव, उल्टा उसी के साथ हो गया मजेदार कांड
Advertisement

जीजा के सामने नहीं चल पाया नटखट साली का दांव, उल्टा उसी के साथ हो गया मजेदार कांड

Jija Saali Video: सजी-धजी उनकी साली साहिबा स्टेज पर पहुंच जाती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि साली साहिबा के हाथ में एक प्लेट है, जिसमें दो तीन गिलास रखे हुए हैं. इन तीनों गिलास में अलग-अलग तरह की ड्रिंक मौजूद है. इनमें से एक में मिर्च का पानी भी शायद होता है.

जीजा के सामने नहीं चल पाया नटखट साली का दांव, उल्टा उसी के साथ हो गया मजेदार कांड

Jija Saali Video: घर में शादी ब्याह का माहौल हो और जीजा साली की नोकझोंक ना हो, ऐसा कैसे हो सकता है. कहते हैं कि जीजा-साली का रिश्ता ना केवल प्यार भरा होता है बल्कि लड़ाइयां और शैतानियां तो कूट-कूट कर इस रिश्ते में भरी होती हैं. इस रिश्ते में यह दोनों एक-दूसरे के बहुत ही अच्छे दोस्त भी माने जाते हैं लेकिन कई बार नटखट सालियों की ऐसी-ऐसी शैतानियां वायरल होती हैं कि बेचारे जीजा की तो पुंगी ही बज जाती है. 

सोशल मीडिया पर देवर भाभी, जीजा साली से जुड़े तमाम वीडियो वायरल होते हैं लेकिन आज हम आपको ऐसी साली का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जो कि अपने नए नवेले जीजा के साथ दांव खेलने स्टेज पर चली आती है लेकिन इसके बाद जो नजारा फ्रेम में दिखता है, वह सबके होश उड़ा रहा है. लोगों को हंसा हंसा कर उनका हाल-बेहाल कर रहा है.

यह भी पढ़ें- गली में छिपकर लड़की संग रोमांस कर रहे थे टकलू अंकल, लोगों ने Video बनाकर किया वायरल

दरअसल इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक नए नवेले दूल्हे राजा अपनी शादी के मंच पर बैठे हुए हैं. वह अपने दोस्त से बात कर ही रहे होते हैं कि सजी-धजी उनकी साली साहिबा स्टेज पर पहुंच जाती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि साली साहिबा के हाथ में एक प्लेट है, जिसमें दो तीन गिलास रखे हुए हैं. इन तीनों गिलास में अलग-अलग तरह की ड्रिंक मौजूद है. इनमें से एक में मिर्च का पानी भी शायद होता है.

यह भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड से ज्यादा सुंदर लड़की से घरवालों ने करवाई शादी, खुशी में करने लगा ऐसी हरकतें

दूल्हा नहीं पीता है पानी
साली साहिबा अपने नए नवेले जीजू को शायद मिर्च वाला पानी पिलाने के लिए आती हैं. इठलाती हुई साली साहिबा मंच पर आकर बैठ जाती है और उसे जीजा को पीने के लिए देती है. यह साली साहिबा बार-बार जीजू से पानी पीने को कहती है तो वह भी कुछ शक में आ जाता है. दूल्हे के दोस्त भी बार-बार उसे पानी ना पीने की सलाह देते हैं. ऐसे में दूल्हे का शक और ज्यादा कंफर्म हो जाता है और वह पानी पीने से मना करने लगता है.

इस दौरान साली साहिबा थोड़ा सा जिद पर आ जाती है और बार-बार जीजू से पानी पीने को कहती है. साली की लाख कोशिशों के बावजूद दूल्हा और उसके दोस्त मिर्ची वाला पानी नहीं पीते हैं लेकिन तभी जैसे ही साली पीछे खिसकती है, वैसे ही वह कुर्सी सहित स्टेज से नीचे गिर जाती है. यह देखकर दूल्हा और उसके दोस्त खूब जोर जोर से ठहाके मार के हंसने लगते हैं. 

यह भी पढ़ें-  Bride Groom Video: अंगूठी ढूंढने की रस्म में दूल्हे ने कर दिया बड़ा 'खेला', समझ ही नहीं पाई बेचारी दुल्हन

यह भी पढ़ें- आधी रात में खेत में DJ बजाकर किसानों ने किया यह काम, लोग बोले- इसे कहते हैं असली जुगाड़

यह भी पढ़ें- Video: सहेली के साथ टाइम बिताना चाहती थी पत्नी, पति ने उसकी दोस्त से ही कर ली शादी

यह भी पढ़ें- Video: पहली बार गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था BF, शक होने पर उठा दी सलवार, निकला लड़का

लोगों को पसंद आ रहा वीडियो
यह नजारा जिसने भी देखा उनकी हंसी नहीं रुक रही है. लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल हो रहा है. आपको बता दें कि जीजा साली के इस प्यारी नोकझोंक का दमदार वीडियो ब्राइडल लहंगा डिजाइन नाम के इंस्टा अकाउंट शेयर किया गया है. इस वीडियो में दूल्हा साली को उठाने के बजाय उस पर ही हंसना शुरू कर देता है. सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

Trending news