Video: पतली कमरिया पर डांस कर रही लड़की का भयंकर तरीके से फिसला पैर, ऐसी गिरी कि टूट गई कमर
Advertisement

Video: पतली कमरिया पर डांस कर रही लड़की का भयंकर तरीके से फिसला पैर, ऐसी गिरी कि टूट गई कमर

Ladki Ka Video: एक लड़की का इसी गाने पर मजेदार वीडियो चारों धूम मचा रहा है. इस वीडियो में लड़की ने जिस तरह से पतली कमर लचकाई है, वह देखकर लोग हैरान हैं लेकिन तभी कुछ ऐसा हो जाता है कि लोगों की हैरानी हंसी में बदल जाती है.

Video: पतली कमरिया पर डांस कर रही लड़की का भयंकर तरीके से फिसला पैर, ऐसी गिरी कि टूट गई कमर

Ladki Ka Video: आजकल रील्स देखना किसे पसंद नहीं होता है. जिसे देखो, हर कोई वायरल होने के लिए आजकल तरह-तरह के वीडियोज बनाकर सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर शेयर करता रहता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक भोजपुरी गाने पतली कमरिया का ट्रेंड ऐसा चला था कि बच्चे से लेकर बूढ़े तक इस गाने पर दिल बनाने में जुट गए थे.

कहा जाता है कि अगर ट्रेंडिंग गाने पर आप रील्स बनाते हैं तो वह आपको रातों-रात वायरल कर सकती है. वहीं, पतली कमरिया गाने पर ऐसा ट्रेंड चला कि अभी तक उसका खुमार नहीं उतरा है. चार-पांच महीने से ज्यादा गुजर चुके हैं, इसके बावजूद लोग इस गाने पर वीडियोज बनाना जारी रखे हैं. मजेदार बात तो यह है कि इस गाने पर अंकल आंटियों ने भी जमकर डांस किया और खूब लाइक्स बटोरे.

यह भी पढे़ं- गर्लफ्रेंड की छत पर मिलने पहुंचा था BF, पीछे से आ गई लड़की की मां, फिर जो हुआ, मजा आ जाएगा

हाल ही में एक लड़की का इसी गाने पर मजेदार वीडियो चारों धूम मचा रहा है. इस वीडियो में लड़की ने जिस तरह से पतली कमर लचकाई है, वह देखकर लोग हैरान हैं लेकिन तभी कुछ ऐसा हो जाता है कि लोगों की हैरानी हंसी में बदल जाती है. लड़की का पतली कमरिया डांस उसके लिए जी का जंजाल बन गया हो. इसके बाद शायद ही इस गाने पर कभी दोबारा डांस करना पसंद करेगी. 

यह भी पढ़ें- Video: सफेद सूट में सपना चौधरी के 'कसूती डांस' ने काट दिया बवाल, बूढ़े भी मारने लगे सीटी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक लड़की खड़ी होती है. उसके बैकग्राउंड में गाना बज रहा होता है. गाना सुनते ही लड़की डांस करने लगती है तो वहां पर लोग ताली बजाना शुरू कर देते हैं. सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा होता है कि तभी एक छोटी सी गलती उसकी कमर की दुश्मन बन जाती है.

वह लड़की जिस तरीके से टेंपो से नीचे गिरती है, वह नजारा बेहद ही डरावना होता है. ऐसा लगता है कि लड़की को बहुत ही बुरी तरीके की चोट आई होगी. आपको बता देंगे पतली कमरिया पर डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आ रहा है. लोग इस पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. यह वीडियो पटियाले वाले चाचा जी नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे देखकर लोगों का हंस हंस कर बुरा हाल हो गया है.

यह भी पढ़े- शादी करके फंस गया बेचारा बंदर, रो-रोकर बर्तन मांजने का Video देख नहीं रुक रही लोगों की हंसी

यह भी पढ़ें- Viral Video: मगरमच्छ से जान बचाने के लिए नदी में स्वीमिंग करने लगा हिरण, हिलाकर रख देगा यह मंजर

यह भी पढ़ें- Viral Video: मनपसंद दुल्हन पाते ही 'बावला' हो गया दूल्हा, मंडप में करने लगा ऐसी हरकतें

यह भी पढ़ें- सुहागरात पर रिश्तेदारों से बात करता रह गया दूल्हा, दुल्हन ने आशिक संग मिलकर कर डाला कांड

Trending news