मगरमच्छ को नहीं पसंद आया शख्स के पीठ खुजलाने का स्टाइल, चबा डाला हाथ, Video वायरल
Advertisement

मगरमच्छ को नहीं पसंद आया शख्स के पीठ खुजलाने का स्टाइल, चबा डाला हाथ, Video वायरल

सोशल मीडिया पर इंसानों के साथ-साथ तरह-तरह के जानवरों के भी वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से हाल ही में एक मगरमच्छ का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसका खूंखार रूप आपको अंदर तक हिला कर रख देगा.

मगरमच्छ को नहीं पसंद आया शख्स के पीठ खुजलाने का स्टाइल, चबा डाला हाथ, Video वायरल

Crocodile Attack Viral Video: अगर शेर को जंगल का राजा माना जाता है तो मगरमच्छ को भी जल का राजा कहा जाता है. आपने वो कहावत तो सुनी होगी ही कि 'जल में रहकर मगर से बैर नहीं करना चाहिए'. क्या कभी आपने सोचा है कि यह कहावत क्यों बनाई गई होगी. नहीं, तो चलिए आपको बताते हैं.

मगरमच्छ कितने खतरनाक और खूंखार होते हैं, इसके बारे में आप सभी जानते होंगे. मगरमच्छ को खूंखार शिकारियों में से एक माना जाता है. ये तो इतने जालिम शिकारी होते हैं कि कई बार शिकार को तड़पा-तड़पा कर कच्चा ही खा जाते हैं. कहा तो यह भी जाता है कि जब शेर किसी पानी के पोखर के पास जाता है तो पीते समय वह पानी में रहने वाले मगरमच्छों से भी सतर्क रहता है. मगरमच्छ अपने जबड़े में शिकार को दबोचकर उसको तहस-नहस कर देता है.

यह भी पढे़ं- Viral Video: अंग्रेजी लड़की ने किया ऐसा डांस, कमर के स्टेप देखकर नहीं हटेंगी नजरें

हर रोज सोशल मीडिया पर इंसानों के साथ-साथ तरह-तरह के जानवरों के भी वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से हाल ही में एक मगरमच्छ का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसका खूंखार रूप आपको अंदर तक हिला कर रख देगा. यह देखकर आपकी रूह कांप जाएगी. 

यह भी पढे़ंअब राखी सावंत के पति आदिल की ये कैसी हरकत! मीडिया को दिखा दिया हनीमून का Video

क्या है इस वायरल वीडियो
वैसे तो आप सभी जानते हैं कि मोबाइल और इंटरनेट की दुनिया में कोई भी वायरल होने का एक भी मौका नहीं छोड़ना चाहता है. वायरल होने की चाहत में लोग किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं. वहीं, इन महाशय को देख लीजिए वायरल होने के लिए ये तो मगरमच्छ की पीठ को ही सहलाते हुए खुजली करने लगे लेकिन इसके बाद जो हुआ, वह शायद किसी ने नहीं सोचा होगा.

इंटरनेट पर लोगों को हिलाकर रख देने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स को आराम फरमाते मगरमच्छ को छेड़ना भारी पड़ गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स एक मगरमच्छ की पीठ को सहला रहा है. तभी एक-दो बार वह हल्का खुजाने की कोशिश करता है लेकिन तभी मगरमच्छ नाराज हो जाता है.

यह भी पढे़ं- पेड़ पर चढ़ गए शेर को उतरने में पड़ गए लाले, बच्चों की तरह फिसलता हुआ भद्द से गिरा

वह एकदम से अपना खूंखार मुंह पीछे मोड़ता है और पुचकारने वाले शख्स पर हमला कर देता है. ऐसा होते ही घायल शख्स की चीख निकल जाती है. मगरमच्छ के चबाने से वह तुरंत मगरमच्छ के पास से भाग जाता है. बता दें कि यह वीडियो animals_powers नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. इसे 7 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढे़ंजीजा से मजाक करना साली को पड़ा भारी, हुआ कुछ ऐसा कि लोग बार-बार देख रहे Video

यह भी पढे़ं- Video: लवर से चॉकलेट मांगने की गलती कर बैठी गर्लफ्रेंड, फिर जो हुआ, बुरी तरह हिल गई बेचारी

यह भी पढे़ंरात को मिलने के लिए प्रेमिका के कमरे में घुस गया प्रेमी, परिवारवालों की पड़ गई नजर, फिर...

 

Trending news