बजरंगबली की प्रतिमा के आगे बिकिनी शो, गुस्साएं लोगों ने कहा शर्म करों
Advertisement

बजरंगबली की प्रतिमा के आगे बिकिनी शो, गुस्साएं लोगों ने कहा शर्म करों

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हैं, जिसमें एक मंच पर हनुमान जी की प्रतिमा लगी है और उसके आगे ही महिला की बॅाडी बिल्डिंग प्रतियोगिता हो रही है. वीडियो में बिकनी में महिलाएं संगीत की धुन पर मांसपेशियां दिखा रही हैं.

 

बजरंगबली की प्रतिमा के आगे बिकिनी शो, गुस्साएं लोगों ने कहा शर्म करों

Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हैं, जिसमें एक मंच पर हनुमान जी की प्रतिमा लगी है और उसके आगे ही महिला की बॅाडी बिल्डिंग प्रतियोगिता हो रही है. वीडियो में बिकनी में महिलाएं संगीत की धुन पर मांसपेशियां दिखा रही हैं.

मध्य प्रदेश के रतलाम के इस वीडियो के पोस्ट के बाद से अबतक लोगों की कई तरह के कमेंट किये हैं. रतलाम में हुई इस जूनियर बॅाडी बिल्डिंग प्रतियोगिता के दौरान स्टेज पर ही भगवान बजरंगबली जी की प्रतिमा क्यों रखी गयी ये समझ से परें हैं.

मामले पर कांग्रेस ने आयोजनकर्ता बीजेपी के नेताओं पर अश्लीलता का आरोप लगाया है और माफी मांगने को कहा है. दूसरी तरफ बीजेपी ने कांग्रेस पर महिलाओं के अपमान का आरोप लगाया है. चलती ट्रेन से लटककर कपल ने किया लिपलॉक, लोगों ने कहा ऐसा ना कर भाई

मामले पर राजनीति जारी है, कांग्रेस का कहना है कि आयोजन स्थल को अब गंगाजल से पवित्र कर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे तो दूसरी तरफ भाजपा ने कांग्रेस नेताओं की पोस्ट पर नाराजगी जतायी और इस महिला शक्ति का अपमान बताया.

बीजेपी की तरफ से तो  पुलिस थाने जाकर कार्रवाई की मांग की गई और नारेबाजी की गयी. पुलिस ने 24 घंटे के भीतर कार्रवाई का आश्वास दिया तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ. आपको बता दें कि यहां पर इंडियन बॉडी बिल्डिंग फेडरेशन के बैनर तले 2 दिवसीय प्रतियोगिता हुई थी.
 

Trending news