बेली डांस से हसीना ने इंटरनेट पर मचाया हंगामा, बार-बार Video देखने को मजबूर हुए लोग
Advertisement

बेली डांस से हसीना ने इंटरनेट पर मचाया हंगामा, बार-बार Video देखने को मजबूर हुए लोग

Belly Dance Video: वीडियो में आप देख सकते हैं कि ब्लैक कलर के कपड़े, कानों में लंबे ईयरिंग्स और खुले बालों में यह लड़की जैसे ही बीट्स पर बेली डांस करना शुरू करती है, लोगों की निगाहें उस पर ही ठहर जाती हैं.

बेली डांस से हसीना ने इंटरनेट पर मचाया हंगामा, बार-बार Video देखने को मजबूर हुए लोग

Belly Dance Video: आजकल डांस करना सभी को पसंद होता है. इंटरनेट पर लोग तरह-तरह के डांस फॉर्म देखकर हकीकत में भी अलग-अलग डांस फॉर्म ट्राई करते रहते हैं. सोशल मीडिया पर तो डांस से जुड़े ऐसे-ऐसे धर्राटेदार वीडियोज देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर आपकी नजरें उन पर से हटेगीं ही नहीं.

कुछ लोग बेली डांस करते हैं तो कुछ लोग सालसा डांस करते हैं. कुछ लोग इंडियन डांस करते हैं तो कुछ लोग नागिन डांस पर ही अपना हुनर दिखाना शुरू कर देते हैं. सोशल मीडिया पर बच्चों से लेकर बड़े बुजुर्गों तक के सभी के डांस वीडियोज जमकर वायरल होते हैं लेकिन जब बात प्रोफेशनल डांसर की आती है तो उनमें बेली डांस सबसे ज्यादा मशहूर है.

यह भी पढ़ें- एक-दूसरे को देखते ही बौखला गए किंग कोबरा और नेवला, रोमांचक लड़ाई का Video वायरल

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक लड़की का बेली डांस लोगों के दिलों में आग लगा रहा है. यह लड़की अपने बेली डांस से लोगों के दिलों पर छुरियां चला रही है. लड़की म्यूजिक बीट को पकड़कर इतना धमाकेदार डांस करती है, उसको देखते ही आप भी उसके लिए पागल हो जाएंगे. लड़की के स्टाइल को देख नेटिजेंस उसके कायल हुए जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Video: प्यास से तड़प रहा था किंग कोबरा, शख्स ने बिना डरे जान पर खेलकर इस तरह पिलाया पानी

सभी जानते हैं कि बेली डांस एक कठिन डांस के फॉर्म में से एक माना जाता है यह डांस हर कोई परफॉर्म नहीं कर पाता है. इस लड़की ने यह डांस करके सबका दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि ब्लैक कलर के कपड़े, कानों में लंबे ईयरिंग्स और खुले बालों में यह लड़की जैसे ही बीट्स पर बेली डांस करना शुरू करती है, लोगों की निगाहें उस पर ही ठहर जाती हैं.

शुरुआत में लड़की काफी सॉफ्ट तरीके से डांस शुरू करती है लेकिन जैसे-जैसे बीट बढ़ती है, वैसे-वैसे लड़की के कातिलाना अंदाज भी बढ़ने लगता है. लड़की के बेली डांस का यह शानदार वीडियो मुंबई डांसर्स नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. लोग इस लड़की की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि यह लड़की जितना सुंदर डांस करती है, उससे कहीं ज्यादा बेहतर या दिखती भी है. इस वीडियो को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें- शेर के जरा सा छेड़ने पर भड़क गई शेरनी, जंगल के राजा को उठा-उठा कर पटका, देखें मजेदार Video

यह भी पढ़ें- शादी में दुल्हन को आई एक्स बॉयफ्रेंड की याद, दूल्हे के सामने गाना गाकर फूट-फूट कर रोई

यह भी पढ़ें- सिंदूर भरने जा रहे दूल्हे के फोन पर अचानक आया यह मैसेज, पढ़ते ही मंडप छोड़कर उल्टे पांव भागा

यह भी पढ़ें- Dance Video: भाभी ने छत पर ही उछल-उछल कर किया खतरनाक डांस, एनर्जी में सपना चौधरी फेल

 

Trending news