'स्त्री' एक्ट्रेस ने सालों बाद किया खुलासा, बॉयफ्रेंड बॉडी के इस अंग में देता था जबरदस्त घाव
Advertisement

'स्त्री' एक्ट्रेस ने सालों बाद किया खुलासा, बॉयफ्रेंड बॉडी के इस अंग में देता था जबरदस्त घाव

Flora Saini Domestic Violence: बॉलीवुड अभिनेत्रियों का घरेलू हिंसा का शिकार होना कोई नई बात नहीं है. कई बार फिल्मी दुनिया में बड़ा मुकाम हासिल करने वाली अभिनेत्रियां भी हिंसा का शिकार हुई हैं...

'स्त्री' एक्ट्रेस

Flora Saini Domestic Violence: बॉलीवुड अभिनेत्रियों का घरेलू हिंसा का शिकार होना कोई नई बात नहीं है. कई बार फिल्मी दुनिया में बड़ा मुकाम हासिल करने वाली अभिनेत्रियां भी हिंसा का शिकार हुई हैं. अब वेब सीरीज 'गंदी बात' और फिल्म 'स्त्री' एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने हिंसा को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

आपको बता दें कि फ्लोरा सैनी ने इंडस्ट्री में लंबा समय बिताया है और उन्होंने बोल्ड से लेकर डरावनी भूमिकाएं भी निभाई हैं.अभिनेत्री ने अब तक अपने करियर में 50 से अधिक फिल्मों में काम किया है, न केवल बॉलीवुड में, बल्कि फ्लोरा ने टॉलीवुड और कई कन्नड़ और तमिल फिल्मों में भी काम किया है, पर दुःख की बात है कि फ्लोरा करियर में जितनी सफल हैं, उतनी ही अपने रिश्ते में असफल भी हैं. फ्लोरा की जिंदगी में एक बुरा दौर भी रहा है, जिसे याद करके वो आज भी सिहर उठती हैं. 

बॉयफ्रेंड ने मारते-मारते तोड़ दिया था जबड़ा
हाल ही में एक मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस ने अपने साथ घरेलू हिंसाऔर सेक्सुअल हैरेसमेंट पर बात की है. साल 2007 में फ्लोरा के साथ उनके एक्स-बॉयफ्रेंड गौरांग ने उनका यौन शोषण किया था. फिर साल 2018 में #MeToo मूवमेंट के दौरान एक्ट्रेस ने पहली बार इस बारे में बात की थी. फ्लोरा ने बताया कि जिस शख्स के लिए उन्होंने परिवार को छोड़कर घर से भागी थी, वही उनकी जान का दुश्मन बन गया था. एक रात उनके ब्वॉयफ्रेंड ने एक्ट्रेस को इतनी बेरहमी से पीटा कि उनका जबड़ा भी तोड़ दिया था. एक्ट्रेस ने बताया कि बॉयफ्रेंड उन्हें मारने के बाद जब वो घर छोड़कर जाने की बात करती थीं तो उनके पेरेंट्स को जान से मारने की धमकी देता था. 

और मैं अपनी जान बचाने के लिए वहां से भाग आई
घटना के बारे में एक्ट्रेस ने बताया कि एक रात उसने मुझे इतना पीटा था कि मेरा जबड़ा टूट गया था. तब उसने अपने पापा की एक फोटो लेकर और मुझे वॉर्निंद दी कि मैं अपने पिता की कसम खाता हूं कि मैं आज रात तुम्हें मार डालूंगा, जब वह फोटो फ्रेम को वापस रखने के लिए पीछे मुड़ा, तब उस एक पल में मेरे कानों में मां की आवाज गूंज उठी कि 'बस भाग, मत सोचो कि कपड़े पहनने हैं या नहीं, पैसे हैं, या नहीं, बस भाग जा. तब मैं वहां से भाग आई और अगले दिन परिवार के साथ जाकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी. आपबीती सुनाने के बाद फ्लोरा सैनी ने बाकी लड़कियों को भी सलाह देते हुए कहा कि टॉक्सिक रिलेशनशिप से बाहर निकले और दिल की सुनने और जो मन करे वो करें.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Anushka Sharma Qala: लंबे समय बाद फिर पर्दे पर दिखा अनुष्का शर्मा का जलवा, फिल्म 'कला' में आईं नजर

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

 

Trending news