Video: 'बेशर्म रंग' गाने पर फैशन इनफ्लुएंसर का जबरदस्त डांस, लोग बोले- सुपर हॉट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1510987

Video: 'बेशर्म रंग' गाने पर फैशन इनफ्लुएंसर का जबरदस्त डांस, लोग बोले- सुपर हॉट

Dance Viral Video : शाहरुख की आने वाली फिल्म पठान का गाना 'बेशर्म रंग' लोगों की जुबान पर चढ़ गया है. आये दिन लोग दीपिका पादुकोण के इस गाने पर किए गये स्टेप्स को फॉलो कर रहे हैं. इस बीच एक फैशन इनफ्लुएंसर ने भी स्टेप्स कॉपी किए और जो डांस मूव्य दिखाए वो देखकर सबका मुंह खुला रह गया.

Video: 'बेशर्म रंग' गाने पर फैशन इनफ्लुएंसर का जबरदस्त डांस, लोग बोले- सुपर हॉट

Besharam Rang Dance Viral Video : दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' का 'बेशर्म रंग' गाना रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. गाने पर हुए विवाद के बाद से मिली पब्लिसिटी के चलते हर किसी ने ये गाना एक बार तो देखा ही होगा. 

सोशल मीडिया पर कई लोग दीपिका पादुकोण के स्टेप्स को कॉपी करते हुए भी दिख रहे हैं. ऐसा ही कुछ समुंदर के किनारे एक फैशन इनफ्लुएंसर ने किया और ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फैशन इन्फ्लुएंसर का नाम है, तन्वी गीता रविशंकर.

तन्वी एक डिजिटल केंटेंट क्रिएटर हैं. वायरल हुए इस वीडियो में तन्वी पर्पल कलर की बिकिनी में दिखायी दे रही है और समुद्र किनारे 'बेशर्म रंग' के स्टेप्स को कॉपी करती दिख रही हैं. वीडियो में आप देख पाएंगे कि कैसे तन्वी ने एक के बाद एक स्टेप्स को हूबहू कॉपी किया है जिनको यूजर्स ने खूब पसंद किया है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ये वीडियो thechubbytwirler नाम के अकाउंट से शेयर हुआ है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, कि 'बेशरम बनो, अगर आप जो करना पसंद करते हैं, जो आपको पसंद है उसे पहनना और अपनी मनचाही जिंदगी जीना किसी की नजर में आपको 'बेशरम' बनाता है, तो ये बिल्कुल ठीक है. हम 2023 में प्रवेश कर रहे हैं और अब दुनिया को हमारे 'UNAPOLOGETIC SELF' से कम कुछ नहीं मिलने वाला है.'

तन्वी के इस वीडियो को अब तक 48 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स अलग अलग रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'वाकई आपका डांस जबरदस्त है और आपके जैसा आत्मविश्वास हर किसी के पास नहीं होता है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'आपके जैसा कॉफिडेंस तो दीपिका के पास भी नहीं होगा ये मैं दावे से कह सकता हूं.

Viral: बाइक पर स्टंट करती लड़कियां गिरी धड़ाम, लोग बोले- पापा की परियों की बेइज्जती हो गई
घूंघट छोड़ बिकिनी में स्टेज पर आयी बहन, भाई ने कहा मार डालूंगा
Viral Dance : पत्नी के मायके जाते ही खुशी से पागल हो गया पति, बन गया मंदाकिनी
Ranu Mondal New Video : लड़के के साथ बाइक पर रानू मंडल, पैर हिलाते आई नजर, लोग बोले- गरूड़ पुराण में इसकी अलग सजा है

Trending news