Salman Khan In Love: यूलिया वंतूर को छोड़ 24 साल छोटी Pooja Hegde को दिल दे बैठे Salman khan! दोनों साथ में बिता रहे क्वालिटी टाइम
Advertisement

Salman Khan In Love: यूलिया वंतूर को छोड़ 24 साल छोटी Pooja Hegde को दिल दे बैठे Salman khan! दोनों साथ में बिता रहे क्वालिटी टाइम

Salman Khan In Love Again: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर बैचलर एक्टर भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान को अपने से 24 साल छोटी Pooja Hegde को से हो गया है प्यार, इस खबर में कितनी सचाई है आइए जानते हैं..

Salman Khan In Love

Salman Khan In Love Again: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर बैचलर एक्टर भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्मों और प्रोजेक्ट्स से तो फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचते रहते हैं. साथ ही वो समय-समय पर अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में आ जाते हैं. लंबे समय से भाईजान का नाम विदेशी ब्यूटी यूलिया वंतूर के साथ जोड़ा जा रहा था, लेकिन अब नई रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान, यूलिया को छोड़ अपने से 24 साल छोटी हसीना को डेट कर रहे हैं.

पूजा हेगड़े के प्यार में कैद हुए बजरंगी भाईजान 
फिल्मी हलकों में चर्चा है कि सलमान खान को अपने से 24 साल छोटी हसीना पूजा हेगड़े से प्यार हो गया है. पूजा में अपना सच्चा प्यार देख रहे हैं और दोनों रिलेशनशिप में हैं. बताते चलें कि पूजा हेगड़े फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान के अपोजिट नजर आने वाली हैं. दोनों के रिलेशनशिप की खबर उमैर संधू के ट्वीट की वजह से फैल रही है. दरअसल, उमैर संधू ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'ब्रेकिंग न्यूज…टाउन में नया कपल सामने आ गया है, मेगा स्टार सलमान खान को पूजा हेगड़े से प्यार हो गया है.' सलमान के प्रोडक्शन हाउस ने पूजा को अपनी दो फिल्मों के लिए साइन भी कर लिया है. ये दोनों आजकल साथ में  क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं और सलमान के करीबी दोस्त ने भी इस बात की पुष्टि की है.

56 की उम्र में भी सिंगल रहने के बाद फिर से हुआ भाईजान को प्यार 
आपको बता दें कि सलमान खान इससे पहले भी कई हसीनाओं को डेट कर चुके हैं. इसके बावजूद भी एक्टर अबतक सिंगल हैं. बीते दिनों भाईजान, ब्यूटी यूलिया वंतूर के साथ रिलेशनशिप में थे. दोनों को कई बार पब्लिक अपीयरेंस देते भी देखा गया था. हालांकि, अब पूजा हेगड़े को डेट करने की खबरों से तो ऐसा लग रहा है कि सलमान खान और यूलिया वंतूर का ब्रेकअप हो गया है.

2023 में धमाल मचाने को तैयार बजरंगी भाईजान 
साथ ही बता दें कि वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की साल 2022 में कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है, लेकिन साल 2023 में भाईजान बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने को रेडी हैं. एक्टर के पास 'किक 2', 'किसी का भाई किसी की जान' और 'टाइगर 3' जैसी फिल्में हैं. इतना ही नहीं भाईजान के शाहरुख खान की फिल्म पठान में भी कैमियो की खबर है. वहीं पूजा हेगड़े जल्द ही रणवीर सिंह के अपोजिट फिल्म 'सर्कस' में नजर आने वाली हैं.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Anushka Sharma Qala: लंबे समय बाद फिर पर्दे पर दिखा अनुष्का शर्मा का जलवा, फिल्म 'कला' में आईं नजर

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

 

Trending news