फैंस के दिलों पर अब भी राज कर रहे रॉकी भाई, 'KGF-2' के आगे फीकी पड़ रही फिल्म 'Avatar-2'
Advertisement

फैंस के दिलों पर अब भी राज कर रहे रॉकी भाई, 'KGF-2' के आगे फीकी पड़ रही फिल्म 'Avatar-2'

Film Avatar-2: हॉलीवुड की फिल्म फिल्म 'अवतार द वे ऑफ वाटर' (Avatar The Way of Water) आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. बता दें कि इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी एक्ससिटेड थे. अब उन सबका इंतजार खत्म हो गया है..

रॉकी भाई

Film Avatar-2: हॉलीवुड की फिल्म फिल्म 'अवतार द वे ऑफ वाटर' (Avatar The Way of Water) आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. बता दें कि इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी एक्ससिटेड थे. अब उन सबका इंतजार खत्म हो गया है. इस फिल्म को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि ये फिल्म रिलीज होते ही कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ देगी, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. इन दिनों रॉकी भाई देखने लायक है यानी, 'अवतार-2' को रॉकी भाई कि फिल्म 'केजीएफ-2' (KGF-2) कड़ी टक्कर दे रही है.

फिल्म एवेंजर्स का अभी भी दबदबा कायम
बता दें कि अवतार-2 को अभी भी फिल्म एवेंजर्स: एंडगेम (Avengers: Endgame)  कड़ी टक्कर दे रही है. सिनेमाघरों में एडवांस बुकिंग से मिल रहे कलेक्शन की बात करें तो ये साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ''एवेंजर्स एंडगेम'' ने पहले ही दिन 53.10 करोड़ रुपए कमाई कि थी और ''अवतार-2'' ने पहले दिन सिर्फ लगभग 40 करोड़ का कारोबार ही कर पाया. इस फिल्म को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि 'अवतार-2' पहले ही दिन इस फिल्म को टक्कर दे देगी पर ऐसा हो मनहि पाया. 

fallback

फिल्म केजीएफ-2 दे रही जोरदार टक्कर 
फिल्म 'अवतार-2' सिर्फ एवेंजर्स: एंडगेम को ही नहीं बल्कि रॉकी भाई यानी यश (Rocky Bhai Yash) की फिल्म 'केजीएफ-2' (KGF-2) का भी रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई. बता दें कि एडवांस बुकिंग से मिल रहे कलेक्शन में 'केजीएफ-2' ने पहले दिन ही लगभग 43.5 करोड़ का कमाई कर ली थी और फिल्म 'अवतार-2' पहले दिन सिर्फ 40 से 41 करोड़ ही कमा पाई.

fallback

एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

Trending news