आईफा से पहले नोरा फतेही ने बोल्डनेस से मचाई खलबली, इस लुक को देख फैंस का आया कुछ ऐसा कमेंट्स
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1208364

आईफा से पहले नोरा फतेही ने बोल्डनेस से मचाई खलबली, इस लुक को देख फैंस का आया कुछ ऐसा कमेंट्स

नोरा फतेही आईफा (IIFA 2022) से पहले ही अपनी बोल्डलुक से खलबली मचा दी है. इस लुक को देखकर फैंस कमेंट्स कर रहे है कि आगाज ऐसा है तो अंजाम कैसा होगा. नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों सोशल मीडिया पर गदर मचा रही हैं.

आईफा से पहले नोरा फतेही ने बोल्डनेस से मचाई खलबली.

Jaipur: सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री नोरा फतेही इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस और बोल्ड अदाओं के दमपर आज सबके दिलों पर राज कर रही हैं. आज नोरा फतेही किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. नोरा को उनकी बोल्ड अदाओं की वजह से एक खास पहचान मिली है. आईफा (IIFA 2022) से पहले ही अपनी बोल्डलुक से धमाल मचा रही है. इस लुक को देखकर फैंस कमेंट्स कर रहे है कि आगाज ऐसा है तो अंजाम कैसा होगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

बता दें कि बॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स में से एक माने जाने वाले आईफा (IIFA 2022) इस साल अबू धाबी में आयोजित किए गए हैं. ऐसे में लगभग पूरा बॉलीवुड ग्रीन कार्पेट पर जलवे बिखेर रहा है. इस मौके पर कई हस्तियां अपनी परफोर्मेंस से मंच पर आग लगाने के लिए भी तैयार हैं. इन्हीं सितारों में एक नाम नोरा फतेही (Nora Fatehi) का शामिल है. जो इन दिनों सोशल मीडिया पर गदर मचा रही हैं.

नोरा ने ग्रीन कार्पेट पर ढाया कहर
अपने बेहतरीन डांस के जरिए पहले ही दुनियाभर के लोगों का दिल जीतने वाली नोरा फतेही जब ग्रीन कार्पेट पर उतरीं, तो उन पर से कोई भी नजरें नहीं हटा पाया. नोरा को इस दौरान ब्लू  कलर के डीपनेक हाई थाई स्लिट गाउन में देखा गया. उन्होंने इसके हाथ व्हाइट स्टोन वाली हील्स कैरी की थी. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने गले में डायमंड नेकपीस पहना था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

बेहद हॉट दिख रही हैं नोरा
नोरा के मेकअप की बात करें तो उन्हें सटल मेकअप के साथ रेड लिपस्टिक लगाई थी. वहीं, उन्होंने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ एक साथ किया हुआ था. इस लुक में एक्ट्रेस वाकई बेहद हॉट दिख रही थीं. अब इस अवतार में नोरा की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. लोग यहां उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

ये भी पढ़ें- Angelina Jolie: 47 साल की हुई एंजेलिना जॉली, 2 बार मौत के मुंह से बची, फिर भी जलवा बरकरार

सलमान खान कर रहे हैं IIFA की मेजबानी
गौरतलब है कि अंतराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (IIFA) का यहा 22वां संस्करण आयोजित किया जा रहा है. इस बार अवॉर्ड शो में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान मेजबानी कर रहे हैं. उनके साथ एक्टर और कॉमेडियन मनीष पॉल और रितेश देशमुथ भी दर्शकों का मनोरंजन करते दिखेंगे. 

Trending news