लॉक-अप के कंटेस्टेंट विनीत कक्कड़ ने किया दावा, नहीं हुई पूनम पांडे की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2092308

लॉक-अप के कंटेस्टेंट विनीत कक्कड़ ने किया दावा, नहीं हुई पूनम पांडे की मौत

विनीत कक्कड़ ने बताया कि एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ के प्रीमियर के दौरान वह उनसे मिले थे और फिर लॉकअप निर्देशक के बर्थडे पार्टी में भी दोनों की मुलाकात हुई. उस दौरान बार-बार फिट लगी थी. विनीत कक्कड़ को कभी नहीं लगा कि उन्हें कोई ऐसी गंभीर बीमारी है. उनका मूड अच्छा रहता था. 

लॉक-अप के कंटेस्टेंट विनीत कक्कड़ ने किया दावा, नहीं हुई पूनम पांडे की मौत

Poonam Pandey Death News: फिल्मी जगत की एक्ट्रेस पूनम पांडे की शुक्रवार को आई मौत की खबर ने सबको हिला कर रख दिया. लोगों को यकीन नहीं हुआ कि पूनम पांडे अचानक से दुनिया को अलविदा कह सकती हैं. फिल्मी हसीना पूनम पांडे की मौत के बाद उन पर लगातार सस्पेंस बना हुआ है. बीते शुक्रवार को उनकी मौत पर लगातार कयासबाजी होती रही. दरअसल जैसी उनकी मौत की खबर आई, उसके बाद उनके परिवार के गायब होने की भी खबर सामने आई. 

मीडिया रिपोर्ट में चल रही खबरों के मुताबिक, पूनम पांडे के कानपुर वाले घर पर लॉक लगा हुआ है. ऐसे में उनकी मौत की खबर पर फिर से सवाल उठने लगे हैं. इन सब के बीच पूनम पांडे के OTT रियलिटी शो लॉकअप के कंटेस्टेंट विनीत कक्कड़ ने ऐसा बयान दिया है, जो कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. विनीत कक्कड़ ने इस खबर पर रिएक्ट करते वक्त कहा है कि हो सकता है यह कोई पब्लिसिटी स्टंट हो, उनकी मौत नहीं हुई है. 

यह भी पढे़ं- Video: मरने से पहले यह थी पूनम पांडे की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट, किया था सबको इंप्रेस

 

बता दें कि 2 फरवरी शुक्रवार के सुबह पूनम पांडे के ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक जानकारी शेयर की गई, जिसमें बताया गया कि पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर की वजह से मौत हो चुकी है. उनकी मौत की खबर पर उनके को स्टार विनीत कक्कड़ ने बड़ा बयान देते हुए कहा - मुझे लग रहा है यह खबर फेक है. मैं पूनम को जानता हूं. वह एक मजबूत महिला हैं. उनके साथ मैंने लॉकअप शो में दो हफ्ते बिताए हैं. मैं उस पर्सनालिटी को जानता हूं. वह बहुत ही ज्यादा मजबूत हैं. 

इतना ही नहीं, विनीत कक्कड़ ने आगे बताया कि एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ के प्रीमियर के दौरान वह उनसे मिले थे और फिर लॉकअप निर्देशक के बर्थडे पार्टी में भी दोनों की मुलाकात हुई. उस दौरान बार-बार फिट लगी थी. विनीत कक्कड़ को कभी नहीं लगा कि उन्हें कोई ऐसी गंभीर बीमारी है. उनका मूड अच्छा रहता था. पूनम पांडे के को-एक्टर विनीत कक्कड़ का यह भी कहना है कि जल्द ही इस बात का खुलासा हो जाएगा कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है. सभी के फोन कॉल्स आ रहे हैं. हो सकता है पूनम और उनके मैनेजर का इंस्टाग्राम हैक कर लिया गया हो. सच कुछ भी हो सकता है मुझे तो इस बात पर बिल्कुल भी यकीन नहीं है. विश्वास करना बेहद मुश्किल है कि उन्हें सर्वाइकल कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी हुई हो. उनमें तो कोई लक्षण ही नहीं थे फिर यह अचानक कैसे हो सकता है. 

विनीत कक्कड़ का कहना है कि कोई कह रहा है कि पूनम पांडे का शो कानपुर में है तो कोई कह रहा है पुणे में है. उनके परिवार के सदस्यों से कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है. ऐसे में इस बात पर भरोसा कैसे किया जा सकता है कि वह लोगों के बीच नहीं रही. 

Trending news