Rajasthan Crime: हैवानियत की हद पार! पत्नी से तलाक बाद बाप-बेटे को उतारा मौत के घाट, खुद की भी ली जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2241177

Rajasthan Crime: हैवानियत की हद पार! पत्नी से तलाक बाद बाप-बेटे को उतारा मौत के घाट, खुद की भी ली जान


Rajasthan News: पाली में एक युवक ने पत्नी से तलाक के बाद पहले अपने पिता की हत्या की. इसके बाद चार साल के अपने बेटे को तालाब में डुबोकर मार दिया. दोनों की हत्या के बाद खुद ने भी तालाब में डूबकर जान दे दी. 

Pali News Zee Rajasthan

Pali Crime News: राजस्थान के पाली जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र में पत्नी से तलाक के बाद पति हैवान बन गया और एक ही पल में अपनी तीन पीढ़ियों को मौत के घाट उतार दिया. युवक ने पहले अपने पिता की हत्या की. इसके बाद चार साल के अपने बेटे को तालाब में डुबोकर मार दिया. फिर, खुद भी तालाब में डूबकर मर गया. 

कुलथाना गांव का रहने वाला था युवक 
बताया जा रहा है कि पाली जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र के कुलथाना गांव में पांच दिन पहले ही हत्यारे का सामाजिक स्तर पर पत्नी से तलाक हुआ था, तभी से युवक मानसिक तनाव में था. इसी के चलते युवक ने अपने साथ-साथ अपने पिता और बेटे को भी मौत के घाट उतार दिया. वहीं, घटना की सूचना पर जैतपुर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और तीनों शवों को पाली के बांगड़ अस्पताल में रखवाया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Disclaimer: जीवन अनमोल है. जी भरकर जिएं. इसका पूरी तरह सम्मान करें. हर पल का आनंद लें. किसी बात-विषय-घटना के कारण व्‍यथित हों तो जीवन से हार मारने की कोई जरूरत नहीं. अच्‍छे और बुरे दौर आते-जाते रहते हैं. लेकिन कभी जब किसी कारण गहन हताशा, निराशा, डिप्रेशन महसूस करें तो सरकार द्वारा प्रदत्त हेल्पलाइन नंबर 9152987821 पर संपर्क करें.

पढ़ें पाली की एक और अहम खबर

Pali News: संयुक्त निदेशक ने किया मारवाड़ चिकित्सालय का औचक निरीक्षण

Rajasthan News: मारवाड़ जंक्शन राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग संयुक्त निदेशक डॉक्टर कमलेश चौधरी ने औचक निरीक्षण किया. डॉक्टर चौधरी ने उपस्थिति रजिस्टर ओपीडी की जांच की. इस दौरान चिकित्सा अधिकारी अब्दुल सत्तार एवं प्रकाश चंद्र से चिकित्सालय एवं मरीज के बारे में जानकारी ली. निदेशक द्वारा दवा वितरण केंद्र का भी निरीक्षण किया गया. साथ ही इंजेक्शन रूम महिला एवं पुरुष वार्ड, टीकाकरण कक्ष, आपातकाल कक्षा की व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया. इस दौरान बंद पड़े वार्डों में एसी को देखकर नाराजगी जताई. 

ये भी पढ़ें- पानी और बिजली संकट से जनता परेशान, कुंभकरण की नींद सो रही भजनलाल सरकार-घोघरा

Trending news