Dholpur News: हथियारों की नोक पर लाखों की लूट के मामले बड़ी सफलता, 1 आरोपी गिरफ्तार, 2 फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2241080

Dholpur News: हथियारों की नोक पर लाखों की लूट के मामले बड़ी सफलता, 1 आरोपी गिरफ्तार, 2 फरार

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले में 16 अप्रैल 2024 को दिनदहाड़े एक धर्म कांटा पर हुई करीब 3.5 लाख की लूट के मामले में खुलासा करते हुए पुलिस ने 1 आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं, अन्य 2 की तलाश जारी है. 

 

Dholpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: धौलपुर सैपऊ थाना क्षेत्र के एनएच 123 पर कुम्हेरी गांव के नजदीक 16 अप्रैल 2024 को दिनदहाड़े एक धर्म कांटा पर बाइक सवार तीन बदमाशों द्वारा हथियार की नोक पर की गई लूट का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. वारदात में शामिल रहे एक आरोपी को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, घटना में शामिल रहे दो आरोपी अभी फरार हैं. 

आरोपी वीरेंद्र को घर से किया दस्तयाब 
सैपऊ पुलिस थाने के एएसआई राजेश सिंह ने बताया कि थाना इलाके में कुम्हेरी गांव के पास एक धर्मकांटा पर 16 अप्रैल 2024 को बाइक सवार तीन बदमाश पहुंच गए. आरोपियों ने धर्मकांटा की केबिन में घुसकर हथियार की नोक पर 348850 का बैग छीन लिया. हवाई फायरिंग कर आरोपी मौके से फरार हो गए. उन्होंने बताया कि धर्म कांटा संचालक ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अभियोग दर्ज कराया था. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले में अनुसंधान शुरू किया. स्थानीय पुलिस को जरिए मुखबिर से गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि धर्मकांटा पर लूट करने वाला आरोपी 20 वर्षीय वीरेंद्र उर्फ रैंचो पुत्र पदम सिंह निवासी अतरसुमा अपने गांव में छुपा हुआ है. डीएसटी टीम को साथ लेकर आरोपी के ठिकाने पर दबिश देकर दबोच लिया गया. 

मुकेश ठाकुर गैंग के सदस्य हैं तीनों आरोपी 
आरोपी वीरेंद्र को घर से दस्तयाब कर पुलिस थाने लाकर पूछताछ की गई. अनुसंधान में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. वारदात में दो अन्य सदस्य भी शामिल थे, जिनके संभावित ठिकानों पर स्थानीय पुलिस दबिश दे रही है. उन्होंने बताया कि फरार चल रहे आरोपियों को भी शीघ्र गिरफ्तार कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल, गिरफ्तार शुदा आरोपी से पुलिस पूछताछ की जा रही है. जांच के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा. आरोपी से कैश एवं हथियार भी बरामद किया जाएगा. बता दें कि गिरफ्तार शुदा बदमाश वीरेंद्र उर्फ रेंचो एवं उसके सहयोगी पूर्व दस्यु मुकेश ठाकुर गैंग के सक्रिय सदस्य रहे हैं, जिनके खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज हैं. ऐसे में अनुसंधान में बड़ी वारदातों के भी खुलासे हो सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- पानी और बिजली संकट से जनता परेशान, कुंभकरण की नींद सो रही भजनलाल सरकार-घोघरा

Trending news