करीना के लाडले तैमूर अली खान ने मांगे गुलाब जामुन, लोग बोले- गजब! इसे हिंदी आती है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1794824

करीना के लाडले तैमूर अली खान ने मांगे गुलाब जामुन, लोग बोले- गजब! इसे हिंदी आती है

Taimur Ali Khan Video: तैमूर अली खान अपने पापा सैफ अली खान और मां करीना कपूर खान के साथ अगर कहीं भी स्पॉट किए जाते हैं तो पैपराजी तुरंत ही उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लेते हैं. आजकल इंटरनेट पर तैमूर अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोगों ने इस पर अजीबोगरीब रिएक्शन दिया है.

करीना के लाडले तैमूर अली खान ने मांगे गुलाब जामुन, लोग बोले- गजब! इसे हिंदी आती है

Taimur Ali Khan Video: एक तरफ जहां बॉलीवुड की बेबो यानी कि करीना कपूर खान पति सैफ अली खान के साथ आए दिन सोशल मीडिया में छाई रहती हैं, वहीं, उनके बड़े बेटे तैमूर अली खान का इस मामले में कोई भी सानी नहीं है. अपनी क्यूटनेस से अक्सर ही पैपराजी का ध्यान बटोरने वाले तैमूर अली खान के फोटोज और वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया में देखने को मिलते रहते हैं. तैमूर खान की क्यूटनेस देख हर कोई प्यार से भर जाता है.

खास बात तो यह है कि इतनी कम उम्र में ही तैमूर अली खान की फैन फॉलोइंग किसी बड़े सेलिब्रिटी से कम नहीं है. तैमूर अली खान अपने पापा सैफ अली खान और मां करीना कपूर खान के साथ अगर कहीं भी स्पॉट किए जाते हैं तो पैपराजी तुरंत ही उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लेते हैं. आजकल इंटरनेट पर तैमूर अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोगों ने इस पर अजीबोगरीब रिएक्शन दिया है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो चलिए आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें- सोशल मीडिया में वायरल हुआ सनी लियोन का नया Video, हॉटनेस देख चौंधिया जाएंगी आंखें

दरअसल इंटरनेट पर करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें आप करीना कपूर खान और सैफ अली खान के साथ में तैमूर अली को देखेंगे. यह लोग मुंबई एयरपोर्ट के एग्जिट गेट से शायद कार की तरफ जा रहे हैं. वीडियो में करीना ने अपने बेटे तैमूर का हाथ पकड़ रखा है और सैफ बगल में चल रहे हैं. इसी बीच पास की एक दुकान पर तैमूर अली खान इशारा करते हुए कुछ ऐसा कह देते हैं, जिसका वीडियो देखकर लोगों को हंसी आ गई. इसके साथ ही लोगों ने जमकर मजे लिए.

हिंदी बोलने पर सरप्राइज हुए लोग
तैमूर अली खान ने दुकान की तरफ इशारा करते हुए कहा- मुझे वह गुलाब जामुन खाना है. इसके चलते करीना के फैंस का कहना है कि तैमूर अली खान को गुलाब जामुन शायद काफी पसंद हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस पर तरह-तरह का रिएक्शन दे रहे हैं. इसके साथ ही कई लोगों ने तो यह भी मजेदार कमेंट किया कि अरे तैमूर अली खान को हिंदी भी आती है. 

At least the Pataudi kids can speak Hindi
by u/chaandan1ya in BollyBlindsNGossip

इंग्लिश में बात करते हैं सेलिब्रिटीज के बच्चे
बता दें कि ज्यादातर सेलिब्रिटी अपने बच्चों को इंग्लिश में बात करवाना पसंद करते हैं. ऐसे में तैमूर अली ने जब हिंदी में गुलाब जामुन कहा तो लोगों की हंसी भी छूट गई. आपको बता दें कि तैमूर अली खान का जन्म 2016 में 20 दिसंबर को हुआ था. वहीं सैफ-करीना के दूसरे छोटे बेटे जेह अली खान का जन्म साल 2021 में हुआ था. हाल ही में सैफ अली खान को फिल्म आदिपुरुष में रावण के रोल में देखा गया था, जिसको लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया. इसमें रावण बने सैफ अली खान के लुक को देखकर लोगों ने काफी नाराजगी जाहिर की थी.

Trending news