‘आश्रम’ की ‘पम्मी पहलवान’ ने करवाया कातिलाना हुस्न का ऐसा दीदार, फोटोज मचा रही बवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1790605

‘आश्रम’ की ‘पम्मी पहलवान’ ने करवाया कातिलाना हुस्न का ऐसा दीदार, फोटोज मचा रही बवाल

Aaditi Pohankar Photos: तस्वीरों में आदिति पोहनकर की हॉटनेस का जलवा देखकर आप उनके दीवाने हो जाएंगे. शेयर की गई तस्वीरों में अदिति पोहनकर ने एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज देकर के फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. फैंस अदिति की इन तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

‘आश्रम’ की ‘पम्मी पहलवान’ ने करवाया कातिलाना हुस्न का ऐसा दीदार, फोटोज मचा रही बवाल

Aaditi Pohankar Photos: पम्मी पहलवान का नाम आते ही सबसे पहले लोगों को आश्रम वेब सीरीज याद आ जाती है. इस वेब सीरीज से पम्मी पहलवान का किरदार रातों-रात वायरल हो गया, वहीं से निभाने वाली एक्ट्रेस आदिति पोहनकर भी जमकर पॉपुलर हो चुकी हैं. आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली आदिति पोहनकर ऐसी-ऐसी दमदार पोस्ट फैंस के साथ शेयर करती हैं, जिन्हें देखकर उनके फैंस के दिल धड़क उठते हैं.

हाल ही में अदिति पोहनकर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ दमदार तस्वीरें शेयर कर दी हैं. इन तस्वीरों में आदिति पोहनकर की हॉटनेस का जलवा देखकर आप उनके दीवाने हो जाएंगे. शेयर की गई तस्वीरों में अदिति पोहनकर ने एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज देकर के फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. फैंस अदिति की इन तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- उर्फी जावेद के नए लुक ने उड़ाए सबके होश, Video देख लोग बोले- यह भी न पहनती

 

तस्वीरों में अदिति पोहनकर ने मल्टी कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस पहन रखी है. इसके साथ ही उनके चेहरे पर बोल्ड मेकअप है और बालों में उन्होंने बन बनाया हुआ है. अदिति पोहनकर का यह लुक काफी गॉर्जियस लग रहा है और उनका व्यवस्था देखकर उनके फैंस के दिलों पर छुरियां चल गई हैं. शेयर की गई फोटोस को जब आप देखेंगे तो उन पर फिदा हो जाएंगे.

 

फैंस कर रहे इंतजार
इन तस्वीरों में अपनी आंखों से फैंस को लुभाने की काफी कोशिश की है. वह पूरी तरह से बैकलेस है, जो कि उन्हें और भी ज्यादा बोल्ड और खूबसूरत बना रहा है. बता दें कि बॉबी देओल और ईशा गुप्ता स्टार वेब सीरीज आश्रम में अदिति ने पम्मी पहलवान का रोल निभा कर दर्शकों को काफी अट्रैक्ट किया था. बताया जा रहा है कि जल्दी इसका तीसरा पार्ट भी रिलीज हो सकता है, जिसके लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Trending news