Singham 3: रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम-3' में मस्तानी बनेगी 'लेडी सिंघम', अजय देवगन संग मचाएंगी धमाल
Advertisement

Singham 3: रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम-3' में मस्तानी बनेगी 'लेडी सिंघम', अजय देवगन संग मचाएंगी धमाल

Singham Again: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर है. रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' में दीपिका की ग्रैंड एंट्री हो चुकी है, पढ़ें पूरी खबर ..

 रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम

Singham Again: दीपिका पादुकोण का नाम बी-टाउन की टॉप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल है. इन दिनों एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बैक टू बैक अपने कई प्रोजेक्ट में व्यस्त चल रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानकर उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे. बता दें कि रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम-3’ (Singham-3) ने पर्दे पर तहलका मचा दिया था. इस फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर काफी दिनों से चर्चा हो रही है. वहीं अब फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूमने लगेंगे. दरअसर खबर आ रही है कि डॉयरेक्टर रोहित शेट्टी को फिल्म ‘सिंघम’ के तीसरे पार्ट के लिए हीरोइन मिल गई है.

सिंघम-3 में दीपिका पादुकोण की एंट्री!
बता दें कि रोहित शेट्टी फिल्म ‘सिंघम-3’ में दीपिका पादुकोण नजर आएंगी और इस खबर की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. तरण आदर्श ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें रोहित शेट्टी और दीपिका पादुकोण साथ में नजर आ रहे हैं. पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि ‘सिंघम अगेन’ में दीपिका पादुकोण लीड रोल में दिखाई देंगी और वो एक्टर अजय देवगन के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

पहली बार पर्दे पर दिखेगी मस्तानी और सिंघम जोड़ी
रोहित शेट्टी फिल्म ‘सिंघम-3’ में अजय देवगन और दीपिका पादुकोण पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. दीपिका पादुकोण के साथ ‘सिंघम अगेन’ में काम करने का ऐलान खुद रोहित शेट्टी ने फिल्म‌ ‘सर्कस’ के गाने ‘करंट लगा रे’ के लॉन्च के समय किया था. इस दौरान रोहित शेट्टी ने कहा था कि, ‘दीपिका पादुकोण के साथ फिर से फिल्म जो बनाने जा रहा हूं, जिसका नाम ‘सिंघम अगेन’ है. इतना ही नहीं रोहित शेट्टी ने दीपिका पादुकोण को लेकर कई बातें भी कही थी.

fallback

रोहित शेट्टी ने कही ये बात
रोहित शेट्टी ने कहा कि सब मुझसे पूछते थे कि 'मैं अपनी फिल्मों में लेडी सिंघम को कब इंट्रोड्यूस करने वाला हूं?' आज मैं आप लोगों को बता दूं कि 'सिंघम अगेन' में दीपिका पादुकोण लेडी सिंघम के तौर पर नजर आएंगी. दीपिका मेरे कॉप यूनिवर्स की बॉम्ब हैं.' इतना ही नहीं रोहित शेट्टी ने बताया कि 'फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी.' वहीं अब देखना है कि अजय देवगन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी पर्दे पर कितना धमाल मचाती है. इसके अलावा, दीपिका  पादुकोण बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ में भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

Trending news