जिंदगी में कभी नहीं करेंगे प्रैंक, एक बार देख लें 12 सेकेंड का यह खतरनाक Video
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2016344

जिंदगी में कभी नहीं करेंगे प्रैंक, एक बार देख लें 12 सेकेंड का यह खतरनाक Video

Prank Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बड़े ही आराम से एक नदी के किनारे अपना मोबाइल फोन चला रहा होता है. वहां पर कई अन्य लोग भी मौजूद आ रहे हैं लेकिन व्हाट्सएप से अपने फोन में लगा होता है, इसी बीच वहां पर एक शख्स आता है और उस मोबाइल चला रहे शख्स के कान में एक Horn बजा देता है. 

जिंदगी में कभी नहीं करेंगे प्रैंक, एक बार देख लें 12 सेकेंड का यह खतरनाक Video

Prank Viral Video: जब से इंटरनेट का चलन बढ़ा है, ज्यादातर लोग कंटेंट क्रिएटर बन गए हैं. कुछ लोग तो इसे अपने पैशन के लिए कर रहे हैं तो कुछ लोग इसे केवल Fun के लिए करते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग एक से बढ़कर एक पैंतरे अपनाते हैं. जब भी कभी आप सोशल मीडिया अकाउंट्स पर जाते हैं तो वहां पर आपको एक से बढ़कर एक फनी फोटोज-वीडियोज समेत कई अन्य चीजें देखने को मिलती हैं. कुछ को देखने के बाद तो आपकी हंसी नहीं रुकती है लेकिन कई बार लोग खुद को वायरल करने के लिए कंटेंट बनाने के चक्कर में दूसरों को ही परेशान कर देते हैं. 

इनमें से एक आता है प्रैंक वीडियो. जब से सोशल मार्केट में प्रैंक वीडियो बनाने का चलन बढ़ा है तब से कई लोग अनजान लोगों को परेशान करते नजर आते हैं और उनका वीडियो बना लेते हैं. जब वह पकड़े जाते हैं तो कह देते हैं- मजाक था. इतना ही नहीं, आखिर में सामने वाले को कमरे में दिखाकर Hello भी करवा देते हैं. कई बार लोग प्रैंक वीडियोज को पचा ले जाते हैं लेकिन कई बार लोगों को दूसरों का गुस्सा भी झेलना पड़ जाता है. कुछ ऐसा ही वीडियो आज का है, जिसमें एक शख्स ने प्रैंक बनाने के चक्कर में अनजान शख्स को परेशान कर दिया लेकिन इसके बाद जो उसका अंजाम हुआ, वह देखकर आगे से कोई भी प्रैंक वीडियो बनाने से पहले 10 बार सोचेगा. 

यह भी पढे़ं- मेट्रो में लड़के ने कूद-कूद कर किया 'गुलाबी शरारा' डांस, स्टेप्स देख लोगों का बुरा हाल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बड़े ही आराम से एक नदी के किनारे अपना मोबाइल फोन चला रहा होता है. वहां पर कई अन्य लोग भी मौजूद आ रहे हैं लेकिन व्हाट्सएप से अपने फोन में लगा होता है, इसी बीच वहां पर एक शख्स आता है और उस मोबाइल चला रहे शख्स के कान में एक Horn बजा देता है. हॉर्न सुनते ही मोबाइल चला रहा शख्स गुस्से से तिलमिला जाता है और उसे न जाने क्या हो जाता है कि वह तुरंत सामने वाले शख्स को उठकर नदी में फेंक देता है. यह सब इतनी जल्दी होता है कि बेचारा प्रैंक करने वाला शख्स भी खुद नहीं समझ पाता है कि ऐसा कैसे हो गया? 

वीडियो को देखने के बाद कई लोग हैरान हो रहे हैं तो कई लोग मोबाइल चला रहे शख्स का समर्थन भी कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. इस खबर को 78 लाख लोग देख चुके हैं. एक यूजर ने तो कमेंट करते हुए लिखा कि मुझे काफी अच्छा लगा. किसी को भी बेवजह नहीं परेशान करना चाहिए. इतना ही नहीं, एक अन्य यूजर नहीं यह भी कमेंट किया कि हॉर्न बजाने से हार्ट अटैक भी आ सकता है. मजाक की भी हद होनी चाहिए.

यह भी पढे़ं- मगरमच्छ के जबड़े में बैठकर मासूम बंदर ने उड़ाई दावत, लोगों ने दिए इमोशनल रिएक्शन

यह भी पढे़ं- OMG: शख्स ने बैल को बाइक पर बिठाकर कटवाई सैर, Video देख उड़ जाएंगे होश

Trending news