Viral Video: नीलम गिरी का आखिर किसने चुराया लिया चैन, एक्ट्रेस बोलीं- 'आंखों में बसे हो तुम'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1473768

Viral Video: नीलम गिरी का आखिर किसने चुराया लिया चैन, एक्ट्रेस बोलीं- 'आंखों में बसे हो तुम'

Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी का डांस हो या कोई रील्स वीडियो, सभी तरह के वीडियो अपलोड करते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. एक्ट्रेस का एक एक्सप्रेशन वीडियो फिर एक बार जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आप भी देखें..

नीलम गिरी

Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है. एक्सप्रेशन क्वीन नीलम गिरी आए दिन अपने जबरदस्त अंदाज से फैंस का दिल जीते नजर आती हैं. एक्ट्रेस का जलवा इस कदर कातिलाना है कि फैंस देख कर उनके दीवाने हो जाते हैं. नीलम गिरी अपने एक्टिंग के चलते भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट से लोगों को पागल करती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neelam Giri  (@neelamgiri_)

नीलम गिरी के इस एक्सप्रेशन वायरल वीडियो को देख फैंस के उड़े होश
आपको बता दें कि नीलम गिरी ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस गुलाबी रंग का सूट पहनी हुईं हैं, जिसमें वो कहर बरपा रही हैं. साथ ही उनके अंदाज ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. बता दें कि वीडियो में एक्ट्रेस 'आंखों में बसे हो तुम' पर एक्सप्रेशन दे रही हैं. वीडियो देख ऐसा लग रहा है कि ये गाने की शूटिंग का है. साथ ही गाना इतना मजेदार है कि फैंस इस पर जमकर लाइक कमेंट कर प्यार बरसा रहे हैं.

वीडियो देख फैंस ने बरसाएं प्यार
इस वायरल वीडियो को शेयर कर नीलम गिरी ने बहुत प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है कि 'तुम'. साथ ही उन्होंने ब्लू हार्ट इमोजी भी शेयर की है. वीडियो पर अभी तक 43,945 से जादा लाइक्स आ चुके हैं. साथ ही फैंस इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि 'बवाल', तो वहीं कई लोगों ने 'फायर' और 'हार्ट' वाली इमोजी भी शेयर की है. साथ ही अभी भी लाइक का सिलसिला तेजी से आगे बढ़ रहा है. आपको बता दें, नीलम गिरी का हर वीडियो अपलोड होते ही सुर्खियां बटोर लेता है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Trending news