आसपुर: पति से लड़ाई के बाद कुएं में मिला पत्नी का शव मिला, पीहर वालों ने लगाए ये आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1340454

आसपुर: पति से लड़ाई के बाद कुएं में मिला पत्नी का शव मिला, पीहर वालों ने लगाए ये आरोप

डूंगरपुर के आसपुर क्षेत्र के वरदा थाना इलाके के हिराता फला माली गांव में बसंती के वापस घर नहीं आने पर खोजबीन की लेकिन देर रात तक पता नहीं चल पाया. अगने दिन फिर से तलाश शुरू की तो शाम के समय ढोली बावड़ी कुएं में बसंती रोत का शव मिला. 

मृतका बसंती

Dungarpur: जिले के आसपुर क्षेत्र के वरदा थाना इलाके के हिराता फला माली गांव में महिला का शव कुंए में मिलने पर सनसनी फैल गई. वरदा थाने के थानाधिकारी रामेंग पाटीदार ने बताया कि हिराता फलां माली निवासी 19 वर्षीय प्रेमिका ने रिपोर्ट देकर बताया कि 5 सितंबर की रात के समय उसकी 42 वर्षीय मां बसंती रोत घर में रोटियां बनाने के लिए आटा गूंद रही थी, उसी समय पिता दिनेश रोत गाली गलौच करते हुए आए और मां से झगड़ा करने लगे. इस पर उसके 2 छोटी बहनें और एक छोटा भाई दरवाजा बंद कर घर में चले गए, जबकि मां और पिता दोनों लड़ रहें थे. पिता के लड़ाई करने से नाराज मां घर से कही चली गई, इस पर मामा लोकेश खराड़ी और भाई हाजा उर्फ हीरालाल आए और झगड़ा कर रहें पिता दिनेश को समझने लगे.

काफी देर तक बसंती के वापस घर नहीं आने पर खोजबीन की लेकिन देर रात तक पता नहीं चल पाया. अगने दिन फिर से तलाश शुरू की तो शाम के समय ढोली बावड़ी कुएं में बसंती रोत का शव मिला. घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई. भंडारिया गांव से मृतका के पीहर पक्ष के लोग भी पहुंच गए और शव को कुएं से बाहर निकाला. घटना कि जानकारी मिलने के बाद वरदा थानाधिकारी रामेंग पाटीदार मौके पर पहुंचे और शव को हॉस्पिटल के मोर्चरी में रखवाया. इस पूरी घटना को लेकर मृतका के पीहर पक्ष के लोगों ने आक्रोश जताया है. इस पर पुलिस ने निष्पक्ष जांच का भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.

Reporter - Akhilesh Sharma

डूंगरपुर की खबरों के लिए क्लिक करें

Trending news