Rajasthan Elections: चौरासी सीट से पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा का नाम घोषित,जल्द भरेंगे नामांकन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1945416

Rajasthan Elections: चौरासी सीट से पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा का नाम घोषित,जल्द भरेंगे नामांकन

Rajasthan Elections: कांग्रेस ने पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा को बनाया चौरासी सीट से उम्मीदवार,कार्यकर्ताओ ने किया स्वागत,जल्द भरेंगे नामांकन.चौरासी विधानसभा सीट कांग्रेस का गढ़ रही थी लेकिन पिछले दो चुनाव से कांग्रेस को यहां से हार का सामना करना पड़ा था. 

 

Rajasthan Elections: चौरासी सीट से पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा का नाम घोषित,जल्द भरेंगे नामांकन

Rajasthan Elections: राजस्थान विधानसभा चुनाव के तहत कांग्रेस ने अपने उम्मीदवार की छठी सूची जारी की है.इसमें डूंगरपुर जिले की चौरासी विधानसभा सीट से बांसवाडा-डूंगरपुर के पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा को उम्मीदवार घोषित किया है.इधर रात आई सूची में नाम आने पर भगोरा का जिला कांग्रेस कमेटी में कार्यकर्ताओ ने स्वागत किया और उन्हें बधाई दी.

उम्मीदवारों की घोषणा कर दी थी..

कांग्रेस पार्टी ने अपनी पांच सूचियों में डूंगरपुर जिले की डूंगरपुर,आसपुर और सागवाड़ा विधानसभा सीट के उम्मीदवारों की घोषणा कर दी थी.लेकिन चौरासी विधानसभा सीट से उम्मीदवार की घोषणा नहीं की थी.जिसका कार्यकर्ता इन्तजार कर रहे थे.इधर कल देर रात कांग्रेस ने अपनी छठी सूची जारी की जिसमे चौरासी विधानसभा सीट से पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा को उम्मीदवार घोषित किया है.

कांग्रेस को यहाँ से हार का सामना करना पड़ा था

उम्मीदवार की घोषणा के बाद आज सुबह कांग्रेस प्रत्याशी ताराचंद भगोरा जिला कांग्रेस कमेटी पहुंचे जहा कांग्रेसी नेताओं ने उनका स्वागत किया और टिकट के लिए बधाई दी. इधर ताराचंद भगोरा तीन बार डूंगरपुर बांसवाडा के सांसद रह चुके है वही एक बार विधायक भी रहे है. चौरासी विधानसभा सीट कांग्रेस का गढ़ रही थी लेकिन पिछले दो चुनाव से कांग्रेस को यहाँ से हार का सामना करना पड़ा था.

इधर इस बार का भी विधानसभा चुनाव पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा के लिए किसी बड़ी चुनोती से कम नहीं है, भगोरा का भाजपा के सुशील कटारा और भारत आदिवासी पार्टी के राजकुमार रोत से कडा मुकाबला होगा.

ये भी पढ़ें- मेवाड़ की इस आदिवासी सीट पर BJP-कांग्रेस ने उतारे करोड़पति प्रत्याशी, संपत्ति का ब्यौरा देख उड़ जाएंगे होश

 

Trending news