रैगिंग मामले में एमबीबीएस छात्र को 9 माह बाद भी नहीं मिला न्याय, पीड़ित ने कलेक्टर से लगाई गुहार
Advertisement

रैगिंग मामले में एमबीबीएस छात्र को 9 माह बाद भी नहीं मिला न्याय, पीड़ित ने कलेक्टर से लगाई गुहार

डूंगरपुर जिले के थाणा स्थित डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज में रैगिंग के मामले में एक एमबीबीएस छात्र को पिछले 9 माह से न्याय नहीं मिला है.

रैगिंग मामले में एमबीबीएस छात्र को 9 माह बाद भी नहीं मिला न्याय

Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के थाणा स्थित डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज में रैगिंग के मामले में एक एमबीबीएस छात्र को पिछले 9 माह से न्याय नहीं मिला है. न्याय नहीं मिलने से परेशान पीड़ित एमबीबीएस छात्र ने आज कलेक्ट्रेट पहुंचकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन के जरिए पीड़ित छात्र ने कलेक्टर से न्याय दिलाने की गुहार लगाई है.

यह भी पढ़ें- REET परीक्षा को लेकर जिला प्रशासन मुस्तेद, कलेक्टर और एसपी ने परीक्षा केंद्रों का किया निरीक्षण

डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज के एक एमबीबीएस छात्र ने रैगिंग के मामले में 9 माह बाद भी न्याय नहीं मिलने पर आज जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपते हुए न्याय की गुहार लगाई है. शहर के ग्रीन पार्क कॉलोनी निवासी एमबीबीएस छात्र मयंक खराड़ी कलेक्टर की जनसुनवाई में पहुंचा और जिला कलेक्टर को सौंपा. 

ज्ञापन में छात्र मयंक खराडी ने बताया कि 20 अक्टूबर 2021 के दिन जब वह डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज में परीक्षा देने के बाद कॉलेज के बाहर एक दुकान पर चाय पी रहा था. इस दौरान मेडिकल कॉलेज के विद्यार्थी सूरज बंसल सहित 9 विद्यार्थियों ने उसकी रैगिंग लेने की कोशिश की. वहीं जब मयंक ने रैगिंग का विरोध किया तो आरोपी छात्रों ने मिलकर उसके साथ लात-घुसो से मारपीट करते हुए जातिगत रूप से अपमानित किया.

पीड़ित छात्र मयंक खराड़ी ने बताया कि 9 माह पहले उसने मारपीट और एसटी-एससी एक्ट की धाराओं में मुकदमा सदर थाने में दर्ज कराया था, लेकिन आज तक ना तो आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है और ना ही कोर्ट में चालान पेश किया गया है. पीड़ित छात्र और उसके साथियों ने मिलकर आरोपी छात्रों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. वहीं शीघ्र कार्रवाई नहीं होने पर सामाजिक स्तर पर विरोध प्रदर्शन की चेतावनी दी है.

Reporter: Akhilesh Sharm

Trending news