पुलिस लाइन में खेली गई होली,डूंगरपुर एसपी-एएसपी के साथ पुलिसकर्मियों ने जमकर किया डांस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1600993

पुलिस लाइन में खेली गई होली,डूंगरपुर एसपी-एएसपी के साथ पुलिसकर्मियों ने जमकर किया डांस

डूंगरपुर जिले में होली के त्योहार पर दो दिनों तक लोगो की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों ने आज बुधवार को अपनी होली बनाई और जमकर होली खेली. पुलिस लाइन में होली मिलन कार्यक्रम में एसपी से लेकर पुलिस के जवान ढोल कुंडी की थाप पर खुब नाचे. रंग गुलाल लगाया और होली का लुत्फ उठाया. 

 

पुलिस लाइन में खेली गई होली,डूंगरपुर एसपी-एएसपी के साथ पुलिसकर्मियों ने जमकर किया डांस

Dungarpur: डूंगरपुर जिले में होली पर दो दिन की ड्यूटी के बाद पुलिसकर्मियों ने आज होली का त्योहार बड़े ही उत्साह के साथ मनाया. डूंगरपुर पुलिस लाइन सहित सभी थाना स्तर पर पुलिसकर्मियों ने जमकर होली खेली. इस दौरान डूंगरपुर पुलिस लाइन में जिला पुलिस अधीक्षक कुंदन कंवरिया, अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक सुरेश सामरिया की मौजूदगी में पुलिस कर्मियों व उनके परिवार के सदस्यों की ओर से होली खेली गई. एसपी से लेकर जवानों ने एक दूसरे को रंग गुलाल लगाते हुए होली की शुभकामनाएं दी. इसके बाद एसपी कुंदन कंवरिया व एएसपी सुरेश सामरिया ने पुलिस के जवानों के साथ जमकर डांस भी किया.

होली की मस्ती के दौरान पुलिस के जवानो ने एसपी कुंदन कंवरिया को अपने कंधो पर उठा लिया और दोनों अधिकारियो को कंधो पर बैठकर जमकर डांस किया .  वहीं, दोनों ही अधिकारियों समेत कई पुलिस के जवानों ने भी ढोल कुंडी लेकर बजाया. होली में लोगो की सुरक्षा में जुटे रहे पुलिसकर्मियों ने अपने अफसरों के साथ जमकर होली खेली और रंग गुलाल से रंगे हुए नजर आए.

इस मौके पर एसपी कुंदन कंवरिया ने पुलिस के जवानो को आने वाले समय में अपनी ड्यूटी पूरी ईमानदारी के साथ करने की सीख भी दी. इधर डूंगरपुरपुलिस लाइन की तरह जिले के सभी 13 थानों में भी होली खेली गई. थानाधिकारी के साथ ही पुलिस के जवानों ने एक दूसरे को रंग लगाकर होली का पूरा मजा लिया.
 

 

Trending news