डूंगरपुर में कार की टक्कर से महिला की मौत, आरोपी को पकड़ने की मांग पर अड़े परिजन
Advertisement

डूंगरपुर में कार की टक्कर से महिला की मौत, आरोपी को पकड़ने की मांग पर अड़े परिजन

Dungarpur News: डूंगरपुर के कुंआ थाना क्षेत्र के डूंगर सारण गांव में एक कार ने महिला को टक्कर मार दी. इस हादसे में महिला की मौत हो गई. दुर्घटना के बाद मृतका के परिजन कार मालिक को बुलाने की मांग पर अड़े हैं. 

 

डूंगरपुर में कार की टक्कर से महिला की मौत, आरोपी को पकड़ने की मांग पर अड़े परिजन

Dungarpur,Chaurasi: डूंगरपुर जिले के कुंआ थाना क्षेत्र के डूंगर सारण गांव में एक तेज रफ्तार कार ने राहगीर महिला को टक्कर मार दी. हादसे में महिला की मौत हो गई. इधर हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है. वहीं महिला के शव को कुआ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. इधर मृतका के परिजन कार मालिक को बुलाने की मांग पर अड़े है. 

यह भी पढ़ें- PM Modi Rajasthan Visit:PM मोदी दिल्ली से इस वक्त पहुंचेंगे मालासेरी डूंगरी,ऐसा रहेगा पूरे दिन का कार्यक्रम

डूंगरपुर जिले के कुंआ थाने के थानाधिकारी गोपाल नाथ ने बताया कि डूंगरसारण निवासी गीता पत्नी सोमा रोत  डूंगर सारण बस स्टैंड की ओर से पैदल अपने घर लौट रही थी . इस दौरान डूंगर सारण छात्रावास के पास एक तेज रफ्तार कार ने गीता को अपनी चपेट में ले लिया. कार की टक्कर से गीता उछलकर गिरी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. इधर हादसे के बाद कार चालक कार मौके पर छोड़कर फरार हो गया. वहीं घटना स्थल पर लोगो की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने हादसे में गंभीर रूप से घायल गीता को कुंआ अस्पताल पहुंचाया. जहां पर डॉक्टर ने उसे जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. 

इधर घटना की सूचना लोगो ने कुआ थाना पुलिस को दी. सूचना पर थानाधिकारी गोपाल नाथ सहित जाब्ता मौके पर पहुंचा. जहां पर पुलिस ने टक्कर मारने वाली कार को जब्त कर थाने में रखवाया. वही पुलिस ने मृतका के शव को  कुंआ अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया . इधर मृतका के परिजन कार मालिक को मौके पर बुलाने व आर्थिक सहायता की मांग पर अड़े है. वही कुआ थाना पुलिस समझाइश के प्रयास में जुटी है. गीता की मौत के बाद उसके चार बच्चो के सिर से मां का साया उठ गया हैं .

Trending news