Dungarpur News: गड़ा जसराजपुर में भारत फाइनेंस कंपनी में 7.92 लाख कैश की चोरी, CCTV में कैद वारदात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2211896

Dungarpur News: गड़ा जसराजपुर में भारत फाइनेंस कंपनी में 7.92 लाख कैश की चोरी, CCTV में कैद वारदात

Dungarpur News- डूंगरपुर जिले के चितरी थाना क्षेत्र के गड़ा जसराजपुर गांव में भारत फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में 7.92 लाख कैश की चोरी की वारदात घचित हुई है .

Dungarpur News

Dungarpur News- डूंगरपुर जिले के चितरी थाना क्षेत्र के गड़ा जसराजपुर गांव में भारत फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में 7.92 लाख कैश की चोरी की वारदात घचित हुई है . घटना के समय ब्रांच मैनेजर समेत 3 कर्मचारी ऑफिस के दूसरे कमरे में सो रहे थे. चोरी का उन्हें भी पता तक नहीं चला. ऑफिस में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात कैद हो गई है. जिसमें 2 चोर दिखाई दे रहे है. पुलिस चोरों की तलाश कर रही है.

भारत फाइनेंस इंक्लूजन लिमिटेड के ब्रांच मैनेजर सुरेंद्र कुमार यादव, जिनके पिता का नाम रामचंद्र यादव है, और जो सीकर में निवास करते हैं, ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. उन्होंने बताया कि भारत फाइनेंस महिला स्वयं सहायता समूहों को आर्थिक मदद देने का काम करता है, जिसमें लोन के रूप में दी गई राशि को किश्तों में वापस लिया जाता है. उन्होंने रिपोर्ट किया कि ऑफिस के कर्मचारी दिनभर कामकाज के बाद रात करीब 11.30 बजे तक काम पूरा कर रहे थे.

 इसके बाद, उन्हें सहित क्रेडिट मैनेजर सोहनलाल और स्टाफ छगनलाल ननोमा, दूसरे कमरे में सो गए. 18 अप्रैल को सुबह, जब उन्होंने अटेंडेंस लगाने गए, तो उन्हें देखा कि दरवाजा बंद है और उनके कमरे का दरवाजा भी बंद है. जब उन्होंने पीछे की तरफ देखा, तो उन्हें देखा कि लोहे की जाली टूटी हुई है. चोरों ने ऑफिस की फाइलें, सामान और सभी चीजें बिखेर दी थीं. 

ऑफिस में रखी सेफ में ब्रांच के 7 लाख 92 हजार 133 रुपए का कैश जमा था, जिसे चोरों ने चुरा लिया. इस घटना की सूचना पर, चितरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. ऑफिस के अंदर के कैमरे में चोरों की पूरी वारदात को कैद किया गया है. पुलिस अब सीसीटीवी के आधार पर चोरों की पहचान करने और उन्हें गिरफ्तार करने में जुटी है.

Trending news