Dungarpur News: अवैध शराब के खिलाफ एक्शन, पुलिस ने 4700 लीटर महुआ वाश किया नष्ट, 2 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Dungarpur News: अवैध शराब के खिलाफ एक्शन, पुलिस ने 4700 लीटर महुआ वाश किया नष्ट, 2 आरोपी गिरफ्तार

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की पुलिस लोकसभा चुनाव को लेकर एक्शन मोड में है. इसी कड़ी में विभिन्न थानों की पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 4700 लीटर महुआ वाश नष्ट किया और 2 आरोपी गिरफ्तार किया है. 

 

Dungarpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: डूंगरपुर जिले में लोकसभा सभा चुनाव के मद्देनजर डूंगरपुर पुलिस अवैध देसी महुआ शराब के खिलाफ एक्शन में दिख रही है. जिले की चौरासी, कुआ, साबला और रामसागडा थाना पुलिस ने अलग-अलग क्षेत्रों में दबिश देते हुए 4 हजार 700 लीटर महुआ वाश को नष्ट किया है. वहीं, महुआ शराब जब्त करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

अवैध देसी महुआ शराब के खिलाफ पुलिस का अभियान 
जानकारी के अनुसार, डूंगरपुर जिले में लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस की ओर से अवैध देशी महुआ शराब के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत जिले की चौरासी, कुआ, साबला और रामसागडा थाना पुलिस ने अवैध देशी शराब के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दिया है. इसके तहत चौरासी थाना पुलिस ने झोथरी गाँव के जंगल में दबिश देकर 500 लीटर महुआ वाश को नष्ट किया. वहीं, अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज किया. 

अवैध शराब तस्करों के खिलाफ हो रही कार्रवाई
इसके साथ ही चौरासी थाना पुलिस ने पगारा गाँव में अवैध देशी महुआ शराब मामले में कार्रवाई के बाद से फरार चल रहे एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. वहीं, जिले की कुआ थाना पुलिस ने कडाना बेक वाटर क्षेत्र में मेडीटेम्बा व बडगामा गांव में टापुओं पर अवैध देशी शराब के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 3500 लीटर महुआ वाश नष्ट किया है. इसी तरह रामसागडा थाना पुलिस ने गामडी अहाडा गाँव में 500 लीटर और साबला थाना पुलिस ने छत्री फला में 200 लीटर महुआ वाश नष्ट किया है. वहीं, 10 लीटर महुआ शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

ये भी पढ़ें- High Court: प्रमुख उच्च शिक्षा सचिव का वेतन रोका, तो कर्मचारियों को मिली बकाया सैलरी

Trending news