Dungarpur News: पैंथर से लड़ता रहा मीडिया कर्मी! 'मौत के जबड़े' से खुद को ऐसे निकाला बाहर
Advertisement

Dungarpur News: पैंथर से लड़ता रहा मीडिया कर्मी! 'मौत के जबड़े' से खुद को ऐसे निकाला बाहर

Chorasi, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में नील गाय का शिकार कर पैंथर झाड़ियों में छुप गया. वहीं, भगा रहे लोगों के बीच ही कवरेज कर रहे मीडिया कर्मी पर अटैक कर दिया. 

Dungarpur News

Chorasi, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के भादर वन क्षेत्र के गड़िया भादर मेतवाला गांव में एक पैंथर ने मीडिया कर्मी पर हमला कर दिया. पैंथर नील गाय का शिकार करने के बाद झाड़ियों में छुपा हुआ था, जिसे भगा रहे लोगों के बीच ही कवरेज कर रहे मीडियाकर्मी पर अटैक कर दिया.

पैथर ने मीडिया कर्मी के पैर को जबड़े में दबोच लिया. मीडियाकर्मी ने हिम्मत दिखाकर पैंथर से लड़ता रहा. इसके बाद लोगों ने भी हिम्मत जुटाई और पैंथर को रस्सों से बांध दिया. इसके बाद लोगों की भीड़ लग गई. वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई और पैंथर को रेस्क्यू किया. 

मामले के अनुसार, गड़िया भादर मेतवाला गांव में एक घर के पीछे की तरफ मेघ तालाब के पास पैंथर दिखाई दिया. पैंथर एक नील गाय का शिकार करने के बाद झाड़ियों के बीच शिकार को खा रहा था. इसी बीच गांव के लोग इकट्ठे हो गए. 

विनोद कटारा, उपसरपंच सुरेश, शंकर कटारा, प्रभु कटारा, मणिलाल कटारा, कालूराम ताबियाड, ज्योतीलाल बुझ समेत गांव के कई लोग इकट्ठे हो गए. बांसिया निवासी मीडियाकर्मी गुणवंत कलाल भी कवरेज करने पहुंच गए. लोग झाड़ियों में छुपे पैंथर को जंगल की तरफ भगाने का प्रयास कर रहे थे. 

वहीं, बड़ी संख्या में लोग पहाड़ी की तरफ खड़े रहकर देखकर रहे थे. उसी समय पैंथर जंगल की तरफ भागने की बजाय लोगों की ओर दौड़ने लगा. पैंथर ने मीडियाकर्मी गुणवंत कलाल पर अटैक कर दिया. पैंथर ने गुणवंत के एक पैर को जबड़े में दबोच लिया. पैंथर का हमला होते ही दूसरे लोग दूर भाग गए.

वहीं, गुणवंत ने खुद को बचाने दूसरे पैर से पैंथर के जबड़े पर मारा. इससे पैर छूट गया, लेकिन पैंथर ने फिर से अटैक करते हुए हाथ को जबड़े में पकड़ लिया. इसके बाद करीब 5 मिनट तक दोनो के बीच संघर्ष चलता रहा. वहीं, दूर से बैठे देख रहे लोगों ने हिम्मत जुटाई और फिर पैंथर को भगाने का प्रयास करने लगे. वहीं, लोग रस्से लेकर दौड पड़े.

पैंथर पर रस्सियां डालकर उसे बांधने का प्रयास करने लगे. काफी मशक्कत के बाद पैंथर लोगों की पकड़ में आ सका. इसके बाद लोगों ने पैंथर को रस्सियों से बांध दिया. पैंथर के हमले में गुणवंत कलाल के हाथ, पैर और शरीर पर कई जगह चोटें आई, जिससे खून बहने लगा. उसे गंभीर हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे और इलाज करवाया. वहीं, सूचना पर वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई और पैंथर को रेस्क्यू किया. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan News: रांदा पुआं आज, घर-घर बन रहे पकवान, कल पूजेंगे शीतला माता

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में एक्टिव हो सकता है नया पश्चिमी विक्षोभ, फिर पलटी मारेगा मौसम

Trending news