Dungarpur news: जीप ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में युवक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1979648

Dungarpur news: जीप ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में युवक की मौत

Dungarpur latest news: डूंगरपुर जिले में  बीती रात एक जीप ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार गंभीर घायल हो गया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है, वही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Dungarpur news: जीप ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में युवक की मौत

Dungarpur news: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के राजपुर घाटी में बीती रात एक जीप ने बाइक को टक्कर मार दी . हादसे में बाइक सवार गंभीर घायल हो गया . जिसको जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इधर उपचार के दौरान आज घायल युवक की मौत हो गई . पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है. वही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े- मरुधरा के रण में युवाओं ने निभाई अपनी भागीदारी, पहली बार वोट डालने वालों के खिले चेहरे, देखें तस्वीरें

उपचार के दौरान मौत
डूंगरपुर जिले की धम्बोला थाना पुलिस के अनुसार कल रात को राजपुर निवासी गटूलाल पुत्र धुला ननोमा अपनी बाइक पर सीमलवाडा की तरफ जा रहा था . इस दौरान राजपुर घाटी में एक जीप ने उसे पीछे से टक्कर मार दी और जीप चालक फरार हो गया. हादसे में बाइक सवार गटू गंभीर घायल हो गया. जिसको जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. इधर उपचार के दौरान आज गटू की मौत हो गई. 

यह भी पढ़े- बाबा बालक नाथ ने कांग्रेस प्रत्याशी इमरान खान पर लगाया गाड़ी को टक्कर मारने का आरोप

मामला दर्ज कर जांच शुरू 
सुचना पर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और शव मोर्चरी में शिफ्ट कराया. जहा पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है. वही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े-  जानिए क्यों अभी नहीं आए राजस्थान में मतदान को लेकर फाइनल आंकड़ें, ये है बड़ी वजह

Trending news