Dungarpur News: लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस सख्त, शराब के अवैध भंडारण और बिक्री पर किया एक्शन
Advertisement

Dungarpur News: लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस सख्त, शराब के अवैध भंडारण और बिक्री पर किया एक्शन

Dungarpur News: लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस सख्त है, शराब के अवैध भंडारण और बिक्री पर एक्शन किया है.डूंगरपुर जिले के चौरासी थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान ने जानकारी दी. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अवैध रूप से शराब की बिक्री और भंडारण के खिलाफ पुलिस सख्त नजर आ रही है.इसी के तहत जिले की चौरासी थाना पुलिस ने महुडी गांव में शराब के अवैध भंडारण व बिक्री के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.वहीं, आरोपी के कब्जे से 5 कार्टन शराब जब्त की है.पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

 गांव में भंवरलाल की दुकान पर दबिश दी

डूंगरपुर जिले के चौरासी थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान ने बताया की लोकसभा चुनाव को लेकर एसपी मोनिका सैन ने शराब की अवैध बिक्री व भंडारण के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हुए हैं.जिसको लेकर मुखबिर के जरिए महुडी गांव में भंवरलाल कलाल की दूकान पर शराब के अवैध भंडारण व बिक्री की शिकायत मिली थी.जिस पर पुलिस ने महुड़ी गांव में भंवरलाल की दुकान पर दबिश दी.

लोगों को शराब बेची और पिलाई जा रही थी

इस दौरान वहा पर आरोपी भंवरलाल द्वारा लोगों को शराब बेची और पिलाई जा रही थी. जिस पर पुलिस ने दूकान की तलाशी ली तो दुकान में शराब के 5 कार्टन भी मिले. पुलिस ने आबकारी अधिनियम में आरोपी भंवरलाल कलाल को गिरफ्तार करते हुए शराब को जब्त किया.इधर पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

पत्नी के साथ झगड़ा भी किया था

डूंगरपुर जिले की सदर थाना पुलिस के अनुसार पाल गामड़ी निवासी लाला गमेती ने रिपोर्ट दी थी.रिपोर्ट में बताया है की उसका 24 वर्षीय बेटा बंशीलाल मजदूरी का काम करता है.कल रात को शराब के नशे में घर आया था जिसके बाद उसने अपनी पत्नी के साथ झगड़ा भी किया था. वहीं, इसके बाद सो गया था. इधर आज सुबह जब परिजन उठे तो बंशीलाल आंगन में खांट पर मृत अवस्था मिला.सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी रखवाया.जहां पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है.वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन का समय समाप्त, सचिन पायलट बोले -लोग आएंगे, बहकाने की कोशिश करेंगे, पर बहकना नहीं है..

 

Trending news