Dungarpur: सामान खरीद कर घर जा रही महिला को बाइक ने मारी टक्कर, मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1517232

Dungarpur: सामान खरीद कर घर जा रही महिला को बाइक ने मारी टक्कर, मौत

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में माथुगामड़ा के पास बाइक सवार ने बाजार से सामान खरीदकर घर जा रही महिला को टक्कर मार दी, दिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

 

Dungarpur: सामान खरीद कर घर जा रही महिला को बाइक ने मारी टक्कर, मौत

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में माथुगामड़ा के पास एक बाइक ने राहगीर महिला को टक्कर मार दी. हादसे में  राहगीर महिला की दर्दनाक मौत हो गई. महिला डूंगरपुर से अपने घर जा रही थी और पीछे से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. ॉ

यह भी पढ़ें -  हलाला कर दूसरे से संबंध बनाने के लिए पति करता है मजबूर, मना करने पर बोला तीन तलाक

डूंगरपुर जिले के सदर थाने के थानाधिकारी भवानीसिंह ने बताया की मनजी कटारा निवासी माथुगामड़ा फला टापरा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इसमें बताया की गुरुवार को उसकी पत्नी माया कटारा (53) डूंगरपुर शहर में सामान खरीदने गई थी. शाम के समय वह पैदल पैदल वापस अपने घर जा रही थी. इस दौरान माथुगामडा फला टापरा में जाते ही पीछे से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने माया को टक्कर मार दी. हादसे में माया कटारा के हाथ पैर और सिर पर गंभीर चोंट आई. जिससे वह लहुलूहान हो गई. खून बहने से माया की मौके पर मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें -  व्यापारी को ब्लैकमेल कर 26 लाख हड़पे, पुलिस ने राहुल बोहरा और प्रियंका को पकड़ा

वहीं बाइक सवार बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गया. इधर घटना के बाद गांव के लोग मौके पर एकत्रित हो गए. लोगो ने घटना की जानकारी सदर थाना पुलिस को दी.  घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने एक्सीडेंट करने वाली बाइक को  जब्त कर लिया. वही मृतक महिला के शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. वही आज   पुलिस व परिजन डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी पर एकत्रित हुए. इसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वही घटना को लेकर जांच चल रही है.

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news