Dungarpur: सांसद मद से निर्मित हॉल का MP कनक मल कटारा ने किया लोकार्पण,कहा- मेरे सौभाग्य है की...
Advertisement

Dungarpur: सांसद मद से निर्मित हॉल का MP कनक मल कटारा ने किया लोकार्पण,कहा- मेरे सौभाग्य है की...

Dunagarpur news: राजस्थान के डूंगरपुर सांसद कनक मल कटारा आज डूंगरपुर शहर के दौरे पर रहे.इस दौरान उन्होंने तपस पुनर्वास एवम अनुसंधान संस्थान में सांसद मद से निर्मित हॉल का लोकार्पण किया.वहीं समारोह को संबोधित किया.

Kanak Mal Katara

Dunagarpur news: राजस्थान के डूंगरपुर सांसद कनक मल कटारा आज डूंगरपुर शहर के दौरे पर रहे.इस दौरान उन्होंने तपस पुनर्वास एवम अनुसंधान संस्थान में सांसद मद से निर्मित हॉल का लोकार्पण किया.वहीं समारोह को संबोधित किया.

हॉल का लोकार्पण किया
सांसद कनकमल कटारा आज डूंगरपुर शहर में मूक बधीर बच्चो के कल्याण के लिए संचालित तपस पुनर्वास एवम अनुसंधान संस्थान पहुंचे.जहा सांसद कनकमल कटारा ने सांसद मद से निर्मित हॉल का लोकार्पण किया.

समारोह को संबोधित किया
इस मौके पर पूर्व मंत्री सुशील कटारा, नगरपरिषद सभापति अमृत लाल कलासुआ, संस्थान के प्रधान पूरण मल शर्मा और निदेशक डॉ विजय चतुर्वेदी मौजूद रहे.वही इस मौके पर अतिथियों ने समारोह को संबोधित किया.

बच्चो की शिक्षा और कल्याण के कार्य..
अपने संबोधन में सांसद कटारा ने कहा की तपस पुनर्वास संस्थान वर्ष 2000 से मूक एवम बधिर बच्चो की शिक्षा और कल्याण के कार्य कर रहा है.उन्होंने कहा की ये उनका सौभाग्य है की वे भी इन बच्चो की सेवा के लिए काम आ सके.इस मौके पर अन्य अतिथियों ने भी समारोह को संबोधित किया.

डूंगरपुर की और खबरें पढ़ें......

डूंगरपुर शहर में श्रीमाल समाज की ओर से सामूहिक गंगोद्यापन का आयोजन किया गया. इस दौरान समाज की ओर से शहर में गाजे-बाजे के साथ शोभायात्रा निकाली गई. शोभायात्रा में बड़ी संख्या में समाज के लोग शामिल हुए.

डूंगरपुर शहर में श्रीनाथ मंदिर में श्रीमाल समाज की ओर से आयोजित तीन दिवसीय सामूहिक गंगोद्यापन के तहत आज अंतिम दिन शहर में श्रीमाल समाज की ओर से शोभायात्रा निकाली गई. शोभायात्रा शहर के श्रीनाथ मंदिर से शुरू हुई जो की गाजे बाजे के साथ शहर के विभिन्न मार्गो से होकर गुजरी और पुनः श्रीनाथ मंदिर में जाकर सम्पन्न हुई. शोभायात्रा में बड़ी संख्या में समाज के लोग शामिल हुए. वही इसके बाद मंदिर परिसर में सामूहिक गंगोद्यापन की पूर्णाहुति हुई.

यह भी पढ़ें:मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ आज कोटा दौरा,कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

 

Trending news