Dungarpur: सागवाड़ा में 5 करोड़ के सांस्कृतिक भवन का शिलान्यास, टीएडी मंत्री ने रखी आधारशिला
Advertisement

Dungarpur: सागवाड़ा में 5 करोड़ के सांस्कृतिक भवन का शिलान्यास, टीएडी मंत्री ने रखी आधारशिला

राजस्थान के प्रदेश के जनजाति क्षेत्रीय विकास मंत्री अर्जुन बामनिया आज अपने एक दिवसीय दौरे पर डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा पहुंचे. सागवाड़ा पहुंचने पर सागवाड़ा नगरपालिका अध्यक्ष नरेंद्र खोडनिया और कांग्रेस के निवर्तमान जिला अध्यक्ष दिनेश खोडनिया ने मंत्री बामनिया का स्वागत किया. 

Dungarpur: सागवाड़ा में 5 करोड़ के सांस्कृतिक भवन का शिलान्यास, टीएडी मंत्री ने रखी आधारशिला

Sagwara, Dungarpur News: प्रदेश के जनजाति क्षेत्रीय विकास मंत्री अर्जुन बामनिया आज डूंगरपुर जिले के एक दिवसीय दौरे पर रहे. अपने दौरे के दौरान मंत्री बामनिया ने सागवाड़ा में नगरपालिका के सांस्कृतिक भवन की आधारशिला रखते हुए शिलान्यास किया. सीएम बजट घोषणा के तहत 5 करोड़ की लागत से सांस्कृतिक भवन का निर्माण होगा.

प्रदेश के जनजाति क्षेत्रीय विकास मंत्री अर्जुन बामनिया आज अपने एक दिवसीय दौरे पर डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा पहुंचे. सागवाड़ा पहुंचने पर सागवाड़ा नगरपालिका अध्यक्ष नरेंद्र खोडनिया और कांग्रेस के निवर्तमान जिला अध्यक्ष दिनेश खोडनिया ने मंत्री बामनिया का स्वागत किया. 

यह भी पढे़ं- Jhalawar News: अंबेडकर भवन की भूमि पर दबंगों का अतिक्रमण, पूर्व विधायक ने उठाया मामला

इसके बाद मंत्री बामनिया ने सीएम बजट घोषणा के तहत सागवाड़ा में 5 करोड़ की लागत से बनने वाले सांस्कृतिक भवन की आधारशिला रखते हुए शिलान्यास किया. वही इसके बाद शिलान्यास समारोह का आयोजन हुआ.  इस दौरान समारोह को टीएडी मंत्री बामनिया ने संबोधित किया. 

क्या बोले मंत्री बामनिया 
अपने सम्बोधन में मंत्री बामनिया ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने अपने कार्यकाल में आमजन के लिए कई कल्याणकारी योजनायें लागू की हैं. वहीं, इन योजनाओं का लाभ प्रदेश की सभी जनता को मिला है और मिल रहा है . उन्होंने कहा की सीएम अशोक गहलोत ने चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना जैसी कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से प्रदेश की जनता के जीवन को सुरक्षित करने का काम किया है. 

ध्रुवीकरण के नाम से वोट की राजनीति के आरोप
मंत्री बामनिया ने कहा कि मेरे विभाग से संबंधित जो भी विकास कार्यों के प्रस्ताव हो चाहे वह 2 करोड़ के हों या तीन करोड़ के मैं पूरे करने की कोशिश करूंगा. इधर इस मौके पर मंत्री बामनिया ने केंद्र की भाजपा सरकार पर ध्रुवीकरण के नाम से वोट की राजनीति करने के आरोप लगाने के साथ-साथ केंद्र सरकार द्वारा गौ माता को विदेश में भेजने के लिए लाये जा रहे कानून पर भी निशाना साधा.

Trending news