Dungarpur Crime News:होली पर गांव आकर भी घर नहीं पहुंचा युवक,रास्ते में उठाया बड़ा कदम
Advertisement

Dungarpur Crime News:होली पर गांव आकर भी घर नहीं पहुंचा युवक,रास्ते में उठाया बड़ा कदम

Dungarpur Crime News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के रोहनवाड़ा कंडुला फला में 16 वर्षीय किशोर का शव पेड़ से लटका मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई.किशोर होली पर अपने गांव आया था ,लेकिन अपने घर नही पहुंचा था.

Dungarpur Crime News

Dungarpur Crime News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के रोहनवाड़ा कंडुला फला में 16 वर्षीय किशोर का शव पेड़ से लटका मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई.किशोर होली पर अपने गांव आया था ,लेकिन अपने घर नही पहुंचा था.वहीं पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.

दो साल पहले ही पढ़ाई छोड़ चुका
डूंगरपुर जिले के सदर थाने के हेड कांस्टेबल दिनेश कुमार ने बताया की देवीलाल कोटेड ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इसमें बताया की उसका 16 वर्षीय बेटा शैलेश  दो साल पहले ही पढ़ाई छोड़ चुका है.इसके बाद से वह अहमदाबाद में मजदूरी करता है. 

लोगों ने दी सूचना 
3 दिन पहले होली पर वह रोहनवाडा आया. लेकिन घर पर नहीं आया और गांव में ही घूमता रहा.वहीं कल मंगलवार को एक दुकान पर उसे देखा था. आज गुरुवार  सुबह घर से 500 मीटर दूर नीलगिरी के पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर लटका हुआ मिला.गांव के लोगों ने उसे देखा तो उसके परिवार को सूचना दी. 

पुलिस जांच में जुटी
चुनरी से फांसी का फंदा लगाया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी. घटना के बाद सनसनी फैल गई और लोग इकट्ठे हो गए. सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव को फंदे से नीचे उतारा. इसके बाद डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है.इधर घटना को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Election 2024:सीपी जोशी ने कांग्रेस पर साधा निशाना,कहा-कांग्रेस ने तो प्रभु श्री राम का अपमान....

Trending news