चौरासी: कुंए में लगी मोटर को लेकर की छोटे भाई की हत्या, आरोपी बड़े भाई की तलाश में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1417129

चौरासी: कुंए में लगी मोटर को लेकर की छोटे भाई की हत्या, आरोपी बड़े भाई की तलाश में जुटी पुलिस

Chaurasi: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के महुडी गांव के कुंडी फला में बड़े भाई ने पत्थर से वार कर छोटे भाई की हत्या कर दी.

छोटे भाई की हत्या

Chaurasi: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के महुडी गांव के कुंडी फला में बड़े भाई ने पत्थर से वार कर छोटे भाई की हत्या कर दी. दोनों के बीच कुंए में लगी मोटर को लेकर विवाद हुआ था, जिस पर बड़े भाई ने छोटे भाई पर पत्थर से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर घायल हो गया. वहीं जिला अस्पताल में उपचार के दौरान छोटे भाई की मौत हो गई. चौरासी थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी बड़े भाई की तलाश शुरू कर दी है.

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया कि महुडी गांव के कुंडी फला निवासी रणछोड़ की पत्नी सुरता ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में सुरता ने बताया कि कल उसका पति रणछोड़ खेत के कुंए में लगी पानी की मोटर को निकाल रहे थे. इस दौरान खेत में काम कर रहे बड़े भाई रमेश को इस बात की भनक लगी, तो वह मौके पर आया. वहीं कुंए में लगी मोटर को निकालने को लेकर रणछोड़ और उसके बड़े भाई रमेश के बीच बहस हो गई और कुछ देर बाद बहस झगडे में तब्दील हो गई. 

यह भी पढ़ें - Rajasthan Weather Update: राजस्थान में रात में गुलाबी सर्दी तो दिन में सता रही उमस, आने वाले दिनों में सर्दी और भी दिखाएगी अपना असर

झगडे के दौरान बड़े भाई रमेश ने छोटे भाई रणछोड़ के सिर पर पत्थर से हमला कर दिया, जिससे रणछोड़ गंभीर घायल हो गया. इसके बाद घायल रणछोड़ की पत्नी सुरता 108 एम्बुलेंस की मदद से डूंगरपुर जिला अस्पताल लेकर पहुंची और उसे भर्ती करवाया. देर रात उपचार के दौरान रणछोड़ की मौत हो गई. सुबह मृतक की पत्नी सुरता ने मामले की जानकारी चौरासी थाना पुलिस को दी. 

सूचना पर चौरासी थाने के थानाधिकारी भेमजी गरासिया और अन्य स्टाफ डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचे और शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. वहीं पुलिस ने जिला अस्पताल की मोर्चरी में मृतक रणछोड़ का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया है. वहीं मृतक रणछोड़ की पत्नी की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस फरार आरोपी बड़े भाई रमेश की तलाश में जुटी है.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

'अब बावरा हुआ मन' गाने पर वॉक करती नजर आई अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी, देखें वीडियो

Railway Recruitment 2022 : राजस्थान के 10वीं पास युवाओं को रेलवे में मिलेगी नौकरी, 24 साल तक के युवा ही करें आवेदन

Rajasthan IAS Transfer List: सरकार ने दिया आईएएस कपल्स को दिवाली गिफ्ट, अब टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की दूरियां कम

Trending news