Chaurasi: खेत में इस हालत में पड़ा मिला महिला का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1378812

Chaurasi: खेत में इस हालत में पड़ा मिला महिला का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Chaurasi: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के कनबा गांव में महिला का शव खेतों में पड़ा हुआ मिलने से सनसनी फैल गई. 

मिला महिला का शव

Chaurasi: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के कनबा गांव में महिला का शव खेतों में पड़ा हुआ मिलने से सनसनी फैल गई. मामले में परिजनों ने महिला की हत्या का संदेह जताते हुए मामले की निष्पक्ष जांच करवाने की मांग रखी है. पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. 

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाने के थानाधिकारी हजारीलाल मीणा ने बताया कि कनबा निवासी 45 वर्षीया कमला पत्नी नाना कटारा को घर से दूर किसी अन्य के खेत में शव पड़ा होने की सूचना मिली थी. सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे थे और कमला को इलाज के लिए गुजरात के मेघरज में एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. इसके बाद परिजन शव लेकर सीमलवाड़ा के सरकारी अस्पताल पहुंचे. वहीं सूचना पर धंबोला पुलिस भी सीमलवाडा मोर्चरी पहुंची. 

इस दौरान परिजनों ने महिला की हत्या का संदेह जताया. परिजनों ने कहा कि शव जिस खेत में मिला है, वह मृतका के घर से डेढ़ किलोमीटर दूर है, उस दिशा में मृतका का खेत भी नहीं है. ऐसे में कमला की मौत सामान्य नहीं होकर हत्या है. इस पर परिजनों से समझाइश कर शव का पोस्टमार्टम बोर्ड से करवाने का आश्वासन दिया. 

यह भी पढ़ें - Iran Plane Bomb Threat : इंडियन एयरस्पेस में ईरान के विमान में बम की खबर, पायलट ने प्लेन को जयपुर डायवर्ट करने से किया मना और फिर...

आश्वासन के बाद परिजन मानें और पुलिस ने शव को सीमलवाडा अस्पताल की मोर्चरी से डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया, जहां पर पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. मृतका के दो पुत्र है जिसमें से बड़ा पुत्र अल्पेश अहमदाबाद में मजदूरी करता है, वहीं छोटा पुत्र घर पर ही है. मृतका का पति सुबह ही मजदूरी के लिए गांव में निकल गया था.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

Swachh Survekshan 2022 : पिंकसिटी में सफाई के नाम पर खप रहे 730 करोड़ रुपए, फिर भी 5 सालों से टॉप रैंकिंग में नहीं है कोई जगह

दुश्मन को बर्बाद कर देने वाला स्वदेशी हेलीकॉप्टर स्कवाड्रन जोधपुर में तैनात, जानें खासियत

10 लाख का कांटे वाला चूहा चोरी, पुलिस थाने पहुंचा मालिक-बोला वापस लाकर दो मेरा बच्चा

राजस्थान में सियासी संकट के बीच संयम लोढ़ा का बड़ा बयान, सरकार गिरने की ओर किया इशारा

Trending news