Dungarpur: वाहनों पर पथराव और लूटपाट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, मुख्य आरोपी अरेस्ट
Advertisement

Dungarpur: वाहनों पर पथराव और लूटपाट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, मुख्य आरोपी अरेस्ट

राजस्थान में डूंगरपुर जिले की दोवड़ा थाना पुलिस ने रात के समय वाहनों पर पथराव और लूटपाट करने वाले गिरोह का खुलासा किया है. मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है जबकि मामले में 4 नाबालिग आरोपियों को डिटेन किया गया है. आरोपियों ने पथराव और लूटपाट की दो वारदातें कबूल कर ली हैं. 

Dungarpur: वाहनों पर पथराव और लूटपाट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, मुख्य आरोपी अरेस्ट

Aspur, Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की दोवड़ा थाना पुलिस ने रात के समय वाहनों पर पथराव और लूटपाट करने वाले गिरोह का खुलासा किया है. मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है जबकि मामले में 4 नाबालिग आरोपियों को डिटेन किया गया है. आरोपियों ने पथराव और लूटपाट की दो वारदातें कबूल कर ली हैं. इधर पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाने के थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया की रात के समय सड़कों पर गुजरने वाले वाहनों पर पथराव की घटनाएं बढ़ रही थी. बदमाश गाड़ियों पर पथराव कर उन्हें नुकसान पहुंचाने के साथ ही लूटपाट कर रहे थे. बढ़ती घटनाओं को लेकर गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की गई. 

यह भी पढे़ं-  स्नैपचैट से मंगवाया नाबालिग का न्यूड वीडियो, फिर बोला- मेरे साथ सो जा, नहीं तो वायरल कर दूंगा

थानाधिकारी कमलेश चौधरी के साथ एएसआई योगेंद्र सिंह, हेड कांस्टेबल जीवनलाल, सुशील कुमार, खुशपाल सिंह, महेंद्र परमार, सुरेश कुमार, नितिन मीणा की टीम छानबीन में जुट गई. पुराने और शातिर बदमाशो पर निगरानी रखते हुए मुख्य आरोपी लीलाराम पुत्र गंगाराम कटारा मीणा निवासी देवकी के गुजरात में होने की सूचना मिली. इस पर पुलिस की टीम गुजरात के गोपालपुरा पहुंची, जहां से आरोपी लीलाराम कटारा को डिटेन कर लिया. पुलिस आरोपी को पकड़कर दोवड़ा थाने लेकर लाई, जहां पर पुलिस ने लीलाराम से पूछताछ की तो आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदातो को अंजाम दिया. इस पर पुलिस ने उसके 4 नाबालिग आरोपियों को भी डिटेन कर लिया है. 

यह भी पढे़ं- लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने की खौफनाक सजा, युवक को पिलाया पेशाब, गर्म चिमटे से जलाया

आरोपियों ने 19 अक्टूबर को दोवड़ा थाना क्षेत्र में पत्थरबाजी और लूटपाट की वारदातें कबूल कर ली है. वहीं, 25 नवंबर की किरण बांसवाड़ा की गाड़ी पर भी पथराव किया था. आरोपी लीलाराम के खिलाफ लूटपाट और डकैती के 5 मामले पहले से दर्ज हैं. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है, जिसमें और भी कई खुलासे होने की संभावना है.

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news