डूंगरपुर - नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म के 5 आरोपी गिरफ्तार, 2 बाइक जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2215364

डूंगरपुर - नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म के 5 आरोपी गिरफ्तार, 2 बाइक जब्त

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने एक नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म के मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

Dungarpur  News

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने एक नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म के मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपी उसे अपहरण कर गुजरात ले गए थे, जहां एक आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया था. पुलिस ने अपहरण में प्रयुक्त 2 बाइक को भी जब्त किया है.

कोतवाली थानाधिकारी भगवानलाल मेघवाल ने बताया कि 20 जनवरी को एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, जिसमें बताया गया कि 16 जनवरी को वह अकाल राहत के काम पर गई थी. दोपहर के समय नाबालिग बेटी को खाना देने के लिए आई. इसके बाद वह घर वापस नहीं आई. आरोपी अरविंद पुत्र मोहन मनात निवासी टाड़ी ओबरी अपने सहयोगियों के साथ मिलकर अपहरण करके ले गए. आरोपी उसे गुजरात ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. 

मामले में पुलिस ने नाबालिग पीड़िता का दस्तयाब कर लिया. उसके बाद नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी अरविंद मनात समेत उसके सहयोगी विशाल पुत्र राजू मनात मीणा निवासी टाड़ी ओबरी, राजकुमार उर्फ रायफल पुत्र मोहन मनात निवासी भागेला फला टाड़ी ओबरी, हरीश पुत्र नारायण मनात निवासी मनात फला टाड़ी ओबर, दीपेश पुत्र कालूराम मनात निवासी मनात फला टाड़ी ओबरी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मामले में अपहरण में प्रयुक्त 2 बाइक भी जब्त की है.

 

Trending news